---विज्ञापन---

50MP कैमरा, 12GB रैम, 4500mAh बैटरी से लैस OPPO 5G Phone पर बंपर छूट, मात्र इतने रुपये में बनाएं अपना

OPPO 5G Phone: अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए यह सुनहरा मौका है। ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर इन दिनों बिग बचत धमाल सेल चल रहा है। इस सेल में लगभग सभी ब्रांड के स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट ऑफर से लेकर अन्य ऑफर मिल  रहे हैं। यानी आप […]

OPPO Reno 7 Pro 5G Phone
OPPO Reno 7 Pro 5G Phone

OPPO 5G Phone: अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए यह सुनहरा मौका है। ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर इन दिनों बिग बचत धमाल सेल चल रहा है। इस सेल में लगभग सभी ब्रांड के स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट ऑफर से लेकर अन्य ऑफर मिल  रहे हैं। यानी आप कम कीमत में एक अच्छा फोन खरीद सकते हैं। यहां हम आपको ओप्पो के एक दमदार 5G फोन के बारे में बताएंगे, जो काफी सस्ते दाम पर मिल रहा है। तो चलिए विस्तार से जानते हैं जानते हैं इस फोन के खासियत, कीमत और इसपर मिल  रहे ऑफर के बारे में…

दरअसल,  हम यहां ओप्पो के जिस स्मार्टफोन की बात करें हैं OPPO Reno 7 Pro 5G है। फ्लिपकार्ट पर 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज वाला फोन मात्र 34,999 रुपये में मिल रहा है। इसकी असली कीमत 47,990 रुपये है। यानी यह फोन (47,990-34,999) 12,991 रुपये के छूट पर मिल रहा है। इसके अलावा इस फोन पर अन्य ऑफर मिल रहे हैं, जिसके बाद आप इस हैंडसेट को और भी सस्ते दाम पर खरीद सकते हैं। आइये ऑफर जानने से पहले इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में जान लेते हैं।

ये भी पढ़े: धांसू फीचर्स के साथ भारत में जल्द लॉन्च होगा Redmi K60 Series, जानें संभावित कीमत

OPPO Reno 7 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन्स-फीचर्स

इस फोन में FHD+ रेजॉलूशन वाला AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जिसका साइज 6.5 इंच का है। स्क्रीन 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है। सिक्योरिटी के लिए इस दमदार फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ फेस अनलॉक का सपोर्ट भी दिया गया है। वहीं कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो इसमें वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

कैमरे की बात करें तो फोटोग्राफी के लिए इस धांसू स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। जिसमें 50MP का प्राइमरी लेंस, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल और 2MP का सेंसर मौजूद है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा मिलता है।

प्रोसेसर की बात करें तो यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 1200-Max चिपसेट से लैस है। ओप्पो का यह हैंडसेट एंड्रॉयड 12 पर काम करता है। फोन में 12GB RAM और 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा इसमें 7GB वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट मिलता है। कंपनी ने इस फोन में 4500mAh बैटरी के साथ 65W का सुपरबूक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दी है।

ये भी पढ़े: ओप्पो अगले हफ्ते लॉन्च करेगा अपना ये धांसू स्मार्टफोन! जानें खासियत

फोन की कीमत और ऑफर (OPPO 5G Phone price and offer)

दिग्गज ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर 12GB RAM+256GB स्टोरेज वेरिएंट 34,999 रुपये में मिल रहा है। इसके अलावा इस फोन पर बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड ईएमआई लेनदेन पर 10% (अधिकतम 1,500 रुपये) की छूट मिल रही है। इसी तरह आईडीएफसी फर्स्ट क्रेडिट कार्ड ईएमआई लेनदेन पर 10% (अधिकतम 1,000 तक) डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा कंपनी के इस दमदार स्मार्टफोन पर 24,000रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। कुल मिलाकर आप इस फोन को बेहद ही कम कीमत पर अपना बना सकते हैं।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 08, 2023 12:49 PM