---विज्ञापन---

Blaupunkt BTW100 KHROME ईयरबड्स भारत में लॉन्च, जानें कीमत फीचर्स

BTW100 KHROME Earbuds Launch Price In India: ब्लॉपंक्ट ने बीते दिन 21 जून को भारत में अपने BTW100 KHROME ईयरबड्स का अनावरण किया। कंपनी ने दावा की है कि ये ईयरबड्स एक बार चार्ज होने के बाद 20 घंटे तक का प्लेटाइम प्रदान करते हैं। इसमें ट्रूवोल्ट तकनीक चार्जिंग क्षमताएं और के साथ कई धांसू […]

BTW100 KHROME Earbuds

BTW100 KHROME Earbuds Launch Price In India: ब्लॉपंक्ट ने बीते दिन 21 जून को भारत में अपने BTW100 KHROME ईयरबड्स का अनावरण किया। कंपनी ने दावा की है कि ये ईयरबड्स एक बार चार्ज होने के बाद 20 घंटे तक का प्लेटाइम प्रदान करते हैं। इसमें ट्रूवोल्ट तकनीक चार्जिंग क्षमताएं और के साथ कई धांसू फीचर्स हैं।

BTW100 KHROME ईयरबड्स के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

बड्स एक यूनिक क्रोम फिनिश के साथ आता है और जर्मन ऑडियो एक्सेसरीज निर्माता का कहना है कि यह एक बेहतरीन ऑडियो अनुभव प्रदान करता है। इसके साथ बैटरी बैकअप को लेकर दावा किया गया है कि ये ईयरबड 20 घंटे तक का प्लेबैक प्रदान करते हैं।

नए ब्लॉपंक्ट ईयरबड्स पर ट्रूवोल्ट तकनीक किसी भी समय और कहीं भी त्वरित चार्जिंग के साथ उल्लेखनीय उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाती है। ईयरबड एक स्लीक और एर्गोनोमिक डिजाइन के साथ आते हैं।

यह भी पढ़ेंः JBL TUNE Beam, TUNE Buds TWS ईयरबड्स ANC के साथ भारत में लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

BTW100 KHROME Earbuds की भारत में क्या है कीमत?

कीमत की बात करें तो कंपनी ने Blaupunkt BTW100 KHROME ईयरबड को 1,199 रुपये की कीमत पर लॉन्च की है। ग्राहक इसे दो कलर ऑप्शन- व्हाइट क्रोम और ब्लैक क्रोम में खरीद सकते हैं। ये बिक्री के लिए अमेजन इंडिया और अन्य रिटेल स्टोर पर उपलब्ध हैं।

First published on: Jun 22, 2023 09:40 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.