---विज्ञापन---

ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ boAt Wave Call 2 स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, कीमत 1299 रुपये

boAt Wave Call 2 Smartwatch: बोट ने अपनी Wave Call 2 स्मार्ट वॉच को भारतीय बाजार में पेश की है। यह धांसू फीचर्स और कम कीमत के साथ के साथ आती है। इसमें 1.83 इंच का बड़ा एचडी डिस्प्ले के साथ 1000 से अधिक वाच फेसेस और बहुत कुछ है। आइये इसकी कीमत और फीचर्स […]

boAt Wave Call 2 Smartwatch

boAt Wave Call 2 Smartwatch: बोट ने अपनी Wave Call 2 स्मार्ट वॉच को भारतीय बाजार में पेश की है। यह धांसू फीचर्स और कम कीमत के साथ के साथ आती है। इसमें 1.83 इंच का बड़ा एचडी डिस्प्ले के साथ 1000 से अधिक वाच फेसेस और बहुत कुछ है। आइये इसकी कीमत और फीचर्स पर एक नजर डालते हैं…

boAt Wave Call 2 Smartwatch के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

इस स्मार्ट वॉच में 240 x 284 पिक्सल के रिजॉल्यूशन वाला 1.83 इंच का बड़ा एचडी डिस्प्ले है। स्क्रीन को 2.5डी कर्व्ड ग्लास के साथ शानदार ढंग से डिजाइन किया गया है। स्मार्ट वॉच ब्लूटूथ 5.2 सपोर्ट के साथ आती है।

इसमें 1000 से अधिक वॉच फेसेस हैं और यह ब्लूटूथ 5.2 सपोर्ट के साथ आती है। बोट की यह स्मार्ट वॉच Cres+ OS ऑपरेटिंग सिस्टम द्वारा संचालित है। इस वॉच में 10 कॉन्टेक्ट को सेव किया जा सकता है।

Wave Call 2 स्मार्ट वॉच में 700 से अधिक स्पोर्ट्स मोड है और यह IP67 रेटेड है। इस वॉच में हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 ट्रैकर सहित कई अन्य हेल्थ फीचर्स मौजूद हैं।

यह भी पढ़ेंः 6,000mAh बैटरी, डाइमेंशन 6020 के भारत में लॉन्च हुआ Infinix Hot 30 5G, जानें कीमत, ऑफर और फीचर्स

आप इसका इस्तेमाल कर के अपने स्मार्टफोन के कैमरे को दूर से कंट्रोल करने, लाइव क्रिकेट स्कोर के साथ अपडेट रहने, अपने म्यूजिक प्लेबैक को मैनेज करने, मौसम के पूर्वानुमान की जांच करने, अलार्म और काउंटडाउन सेट करने, स्टॉपवॉच का उपयोग करने, डू नॉट डिस्टर्ब (DND) मोड को एक्टिव करने और फाइंड माई फोन के लिए कर सकते हैं।

अंत में, इसकी बैटरी बैकअप की बात करें तो कंपनी दावा करती है कि यह एक बार फुल चार्ज होने के बाद 5 दिनों तक चलती है। हालांकि, ब्लूटूथ कॉलिंग का इस्तेमाल करने पर बैटरी लाइफ लगभग 2 दिनों तक कम हो जाती है।

boAt Wave Call 2 Smartwatch: कीमत और उपलब्धता

लॉन्च के साथ ही बोट की यह स्मार्ट वॉच खरीदने के लिए उपलब्ध हो गई है। ग्राहक इसे boAt की आधिकारिक वेबसाइट boat-lifestyle.com और Amazon.in के माध्यम से खरीद सकते हैं। जहां तक इसकी कीमत की बात है तो यह आपको महज 1,299 रुपये में मिल जाएगा। स्मार्ट वॉच ऑर्किड हेज, एक्टिव ब्लैक, कूल ग्रे, चेरी ब्लॉसम और मेटल स्ट्रैप के साथ सिल्वर मेटल जैसे कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

First published on: Jul 14, 2023 03:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.