---विज्ञापन---

ब्लूटूथ कॉलिंग और 5 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ boAt Storm Call 2 स्मार्टवॉच लॉन्च, जानें कीमत

boAt Storm Call 2 smartwatch: सस्ते में एक नई स्मार्ट वॉच खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है। स्मार्ट वॉच ब्रांड boAt ने एक धांसू वॉच पेश की है, जो ब्लूटूथ कॉलिंग, 5 दिन की बैटरी लाइफ, 1.83-इंच एचडी डिस्प्ले और बहुत कुछ के साथ आती है। बोट के इस नए […]

boAt Storm Call 2 smartwatch

boAt Storm Call 2 smartwatch: सस्ते में एक नई स्मार्ट वॉच खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है। स्मार्ट वॉच ब्रांड boAt ने एक धांसू वॉच पेश की है, जो ब्लूटूथ कॉलिंग, 5 दिन की बैटरी लाइफ, 1.83-इंच एचडी डिस्प्ले और बहुत कुछ के साथ आती है। बोट के इस नए स्मार्ट वॉच का नाम Storm Call 2 है। आइये इस स्मार्ट वॉच एक नजर डालते हैं…

boAt Storm Call 2 smartwatch: कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात करें तो फ्लिपकार्ट पर स्टॉर्म कॉल 2 स्मार्ट वॉच 1,299 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है। यह ब्लैक, ग्रीन, पिंक और सिल्वर जैसे कलर ऑप्शन में आती है।

boAt Storm Call 2 smartwatch: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

बोट स्टॉर्म कॉल 2 स्मार्टवॉच में 1.83-इंच एचडी डिस्प्ले है, जो 240 x 284 पिक्सल के रिजॉल्यूशन के साथ आता है। इसकी असाधारण विशेषताओं में से एक वेक जेस्चर फीचर्स है। स्मार्टवॉच एक प्रीमियम बिल्ट-इन माइक्रोफोन और स्पीकर से लैस है, जो हाई क्वालिटी वाली ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट करता है।

स्मार्टवॉच एक इंटरैक्टिव डायल-पैड से भी लैस है ताकि यूजर्स केवल कॉल का उत्तर देने तक ही सीमित न रहें। फिटनेस टारगेट को प्राप्त करने के लिए ऑनबोर्ड पर एक डिजिटल रिवार्ड सिस्टम भी है, जो यूजर्स को एक्टिव रहने और स्वस्थ जीवन शैली बनाए रखने के लिए प्रोत्साहित करती है।

यह भी पढ़ेंः Realme C53 भारत में 19 जुलाई को होगा लॉन्च, Flipkart पर माइक्रोसाइट लाइव

इतना ही नहीं खेल प्रेमियों के लिए इसमें क्रिकेट और फुटबॉल के लाइव स्पोर्ट्स स्कोर की अपडेट भी मिलती है। इस धांसू वॉच में 1000 से अधिक वॉच फेस है।

boAt स्टॉर्म कॉल 2 क्रेस्ट ऐप हेल्थ इको-सिस्टम का हिस्सा है, जो स्वास्थ्य निगरानी सुविधाओं का एक व्यापक सेट पेश करता है। इसमें SpO2 मॉनिटरिंग, हार्ट रेट मॉनिटरिंग, ब्रीथिंग एक्सरसाइज और स्लीप मॉनिटरिंग शामिल है।

इसके अतिरिक्त, बोट के इस स्मार्ट वॉच में सिरी या गूगल असिस्टेंट जैसे वॉयस असिस्टेंट फीचर भी शामिल हैं, जो यूजर्स को वॉयस कमांड के माध्यम से कार्य करने और जानकारी प्रदान करता है। यह स्मार्ट वॉच IP67 रेटिंग के साथ आती है और इसमें म्यूजिक कंट्रोल, कैमरा कंट्रोल, स्टॉपवॉच, अलार्म और टाइमर जैसे ऑप्शन भी हैं।

इन सब के अलावा यह स्मार्ट वॉच जबरदस्त बैटरी बैकअप भी प्रदान करती है। दावा है कि, बोट स्टॉर्म कॉल 2 एक बार चार्ज होने के बाद 5 दिनों तक चलने में सक्षम है।

First published on: Jul 13, 2023 02:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.