---विज्ञापन---

Ambrane Crest Pro स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

Ambrane Crest Pro Smartwatch Launch Price In India: एम्ब्रेन ने भारत में अपनी एक नई स्मार्टवॉच एम्ब्रेन क्रेस्ट प्रो को लॉन्च किया है। यह वॉच कई हेल्थ और धांसू फीचर्स से लैस है। साथ ही कंपनी ने इसकी कीमत भी 3 हजार रुपये से कम रखी है। चलिए इस वॉच के बारे में जानते हैं […]

Ambrane Crest Pro Smartwatch

Ambrane Crest Pro Smartwatch Launch Price In India: एम्ब्रेन ने भारत में अपनी एक नई स्मार्टवॉच एम्ब्रेन क्रेस्ट प्रो को लॉन्च किया है। यह वॉच कई हेल्थ और धांसू फीचर्स से लैस है। साथ ही कंपनी ने इसकी कीमत भी 3 हजार रुपये से कम रखी है। चलिए इस वॉच के बारे में जानते हैं सब कुछ…

Ambrane Crest Pro: स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

एम्ब्रेन क्रेस्ट प्रो में राउंड डायल के साथ रोटेटिंग क्राउन और नेविगेशन के लिए तीन फिजिकल बटन हैं। यह IP68-सर्टिफाइड  वाटर रेसिस्टेंट है। इसमें 1.56-इंच का डिस्प्ले देखने को मिलता है जिसका रिजॉल्यूशन 360 x 360 पिक्सल और 600 निट्स पीक ब्राइटनेस है।

Ambrane Crest Pro

हेल्थ फीचर्स के तौर पर इस स्मार्टवॉच में हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर और मेंस्ट्रुअल साइकिल ट्रैकर है। इसके अलावा  एम्ब्रेन के इस स्मार्टवॉच में 100 से अधिक स्पोर्ट मोड का भी सपोर्ट दिया गया है। इस वॉच से ब्लूटूथ कॉलिंग के बिल्ट-इन माइक, स्पीकर और डायलर है। डिवाइस में 400 एमएएच की बैटरी दी गई है। जिसे लेकर दावा किया गया है कि यह 7 दिनों तक चलता है।

Smartwatch

ये भी पढ़ेंः 26 हजार रुपये वाला Realme 10 Pro+ 5G पर बंपर छूट, महज 1,599 रुपये में ले जाएं घर!

Ambrane Crest Pro की भारत में क्या है कीमत?

अब, कीमत की बात करें तो कंपनी ने Ambrane Crest Pro की भारत में कीमत 2,499 रुपये रखी है। यह ब्लैक, ग्रीन, कैमोफ्लैज ग्रीन, कैमोफ्लैज ब्राउन और कैमॉफ्लाज ब्लैक जैसे कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। ग्राहक इस स्मार्टवॉच को ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद सकते हैं।

First published on: May 29, 2023 06:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.