---विज्ञापन---

Amazon Prime Youth Offer: अमेजन पर मासिक, वार्षिक प्लान पर ऐसे प्राप्त करें 50% कैशबैक, जानें डिटेल्स

Amazon Prime Youth Offer: ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म, अमेजन इंडिया पर 15 और 16 जुलाई को वार्षिक प्राइम डे सेल शुरु होने वाली है। सेल के दौरान, कंपनी प्रोडक्ट्स पर कई छूट और ऑफर पेश कर सकती है। इसके अलावा, Amazon ने प्राइम सब्सक्रिप्शन के लिए खास यूथ ऑफर भी लेकर आया है। इस ऑफर से एक […]

Amazon Prime Youth Offer

Amazon Prime Youth Offer: ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म, अमेजन इंडिया पर 15 और 16 जुलाई को वार्षिक प्राइम डे सेल शुरु होने वाली है। सेल के दौरान, कंपनी प्रोडक्ट्स पर कई छूट और ऑफर पेश कर सकती है। इसके अलावा, Amazon ने प्राइम सब्सक्रिप्शन के लिए खास यूथ ऑफर भी लेकर आया है। इस ऑफर से एक निश्चित आयु वर्ग के यूजर्स के लिए प्राइम सब्सक्रिप्शन मूल्य में 50 प्रतिशत की कटौती होगी। अमेजन प्राइम की मासिक सब्सक्रिप्शन प्लान की कीमत 299 रुपये, जबकि वार्षिक प्लान की कीमत 1,499 रुपये है। सब्सक्रिप्शन प्लान कई सुविधाओं के साथ आते हैं। चलिए अमेजन प्राइम यूथ ऑफर के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Amazon Prime Youth Offer:

अमेजन, प्राइम सब्सक्रिप्शन के लिए एक खास यूथ ऑफर लाने की तैयारी में है। इस ऑफर से एक निश्चित आयु वर्ग के यूजर्स के लिए प्राइम सब्सक्रिप्शन प्राइस में 50 प्रतिशत की कटौती होगी। अमेजन प्राइम की मंथली सब्सक्रिप्शन प्लान के लिए 299 रुपये खर्च करने होंगे। जबकि वार्षिक प्लान की कीमत 1,499 रुपये है।

अमेजन प्राइम युथ ऑफर 18 से 24 साल के यूजर्स के लिए लाया गया है। ऑफर में यूजर्स को कई सुवाएं मिलेंगे। अमेजन प्राइम मासिक और वार्षिक स्ब्सिक्रिप्शन प्लान्स पर क्रमशः 150 रुपये और 750 रुपये कैशबैक मिलेगा। आपुको बता दें कि, प्राइम मेंबरशिप की कीमत 299 रुपये प्रति माह और अन्य यूजर्स के लिए प्रति वर्ष 1,499 रुपये है।

यह भी पढ़ेंः iQOO Neo 7 Pro के लिए प्री-बुकिंग शुरू, जानें ऑफर, कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

इन स्टेप्स को फॉलो कर के आसानी से लाभ उठाएं

स्टेप 1: अमेज़न एंड्रॉइड ऐप में उपलब्ध यूथ ऑफर टैब पर जाएं

स्टेप 2: प्राइम सदस्यता खरीदने के लिए आगे बढ़ें।

स्टेप 3: एक मासिक या वार्षिक योजना चुनें और भुगतान करें।

स्टेप 4: आवश्यक दस्तावेज जमा करके अपनी आयु सत्यापित करें।

स्टेप 5: एक बार हो जाने पर, पात्र यूजर्स को मासिक और वार्षिक सब्सक्रिप्शन पर क्रमशः 150 या 750 रुपये कैशबैक मिल सकता है।

अमेजन ने Oneplus, iQoo, Realme, Samsung, Motorola, boAt सहित 400 से अधिक भारतीय और वैश्विक ब्रांडों के 45,000 से अधिक नए प्रोडक्ट्स लॉन्च करने की घोषणा की है। इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन और ग्रूमिंग और ज्वेलरी सहित विभिन्न कैटेगरीज में 110 से अधिक छोटे और मीडियम बिजनेसेस से 1,500 से अधिक नए प्रोडक्ट्स लॉन्च किए जाने की तैयारी है।

नोट: आयु सत्यापन सदस्यता सक्रियण के 15 दिनों के भीतर किया जाना चाहिए। साथ ही, कैशबैक अमेजन पे गिफ्टकार्ड के रूप में जमा किया जाएगा। अमेजन प्राइम सदस्यता उपयोगकर्ताओं को डिलीवरी शुल्क पर छूट और अमेजन के टॉप मनोरंजन प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो और अमेजन म्यूजिक तक पहुंच प्रदान करती है।

First published on: Jul 05, 2023 04:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.