Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Sonam Kapoor Look: सोनम कपूर का दिखा स्टाइलिश लुक, फैंस बोले- ‘फैशन क्वीन’

Sonam Kapoor Look: सोनम कपूर (Sonam Kapoor) बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, जिन्हें सिनेमा की फैशन क्वीन भी कहा जाता है। हाल हीं उन्होंने एक बेटे को जन्म को जन्म दिया है और अब उन्हें एक नए अवतार में देखा गया। इस लुक में सोनम कपूर को देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह […]

Sonam Kapoor Look
Sonam Kapoor Look

Sonam Kapoor Look: सोनम कपूर (Sonam Kapoor) बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, जिन्हें सिनेमा की फैशन क्वीन भी कहा जाता है। हाल हीं उन्होंने एक बेटे को जन्म को जन्म दिया है और अब उन्हें एक नए अवतार में देखा गया। इस लुक में सोनम कपूर को देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई। सोशल मीडिया से एक्ट्रेस की कुछ फोटोज सामने आई है जिसे देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। आप भी देखिए सोनम कपूर का स्टाइलिश लुक।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि वो ग्रीन ड्रेस में नजर आ रही हैं और उन्होंने ब्लैक कलर का कोट डाला हुआ है। इसी के साथ ब्लैक कलर के गॉगल्स लगा रखे हैं। इस आउटफिट में एक्ट्रेस का रॉयल लुक देखने को मिल रहा है।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) हर लुक में स्टाइलिश लगती हैं। आप देख सकते हैं कि वो उन्होंने इस आउटफिट के साथ ब्लैक कलर के बूट्स पहने हैं और उनका हेयरस्टार भी उनपर काफी जच रहा है। इसी के साथ उन्होंने हाथों में बैग ले रखा है और वो कार से उतरते हुए नजर आ रही हैं।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को इस लुक में एयरपोर्ट पर देखा गया, जिनकी फोटोज उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। वहीं उन्होंने गले में अपने नाम की चेन पहनी हुई हैं। एक्ट्रेस की फोटोज छा गई है जिसे देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

और पढ़िए –Monalisa Photo: शॉट ड्रेस में मोनालिसा ने लगाया ग्लैमरस का तड़का, तस्वीरें देख फैंस फिदा

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने इन फोटोज को शेयर करते हुए इमोजी बनाए। सोनम कपूर का हर अंदाज फैंस को दीवाना बनाता है और वो चाहे इंडियन पहने या फिर वेस्टर्न हर लुक में कमाल की लगती हैं।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इस फोटो में बैल लुक दिखाते हुए फोटो क्लिक करवा रही हैं। उन्होंने मां बनने के बाद अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान दिया है जो उनकी तस्वीरों से साफ झलक रहा है।

और पढ़िए –Ananya Panday Photos: अनन्या पांडे शॉर्ट ड्रेस पहन दिखाई कातिल अदाएं, फैंस का धड़का दिल

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। सोनम कपूर की हर फोटो इंटरनेट वर्ल्ड पर आते ही ट्रेंड करने लगती हैं। इतना ही नहीं सोनम कपूर के लुक को फैंस फॉलो भी करते हैं।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपनी फोटोज का कोलाज बनाकर भी शेयर किया हैं। मां बनने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर उनकी फिटनेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

और पढ़िए  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 24, 2022 09:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.