Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Photos: ब्रालेस होकर रुबीना दिलैक ने पहना कोट-पैंट, फैंस बोले-सेक्सी क्वीन

Rubina Dilaik Latest Photoshoot: टेलीविजन की दुनिया में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) एक मशहूर नाम है, जिन्होंने कई टीवी शोज से घर-घर में पहचान बनाई है। इसके अलावा लोग उनके फैशन सेंस के भी दीवाने हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपनी खूबसूरत पिक्चर्स और वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस […]

Rubina Dilaik Latest Photoshoot: टेलीविजन की दुनिया में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) एक मशहूर नाम है, जिन्होंने कई टीवी शोज से घर-घर में पहचान बनाई है। इसके अलावा लोग उनके फैशन सेंस के भी दीवाने हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपनी खूबसूरत पिक्चर्स और वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें अदाकारा हद से ज्यादा बोल्ड होती दिख रही हैं।

अभी पढ़ेंशॉर्ट ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने लगाया ग्लैमर का तड़का, फैंस के उड़े होश

इन फोटोज में रुबीना को पर्पल कलर का कोट-पैंट पहने हुए देखा जा सकता है। एक्ट्रेस के पूरे आउटफिट पर सिल्वर कलर से डिजाइन बनाया गया है।

आप देख सकते हैं कि रुबीना ने अपने कोट के अंदर ना ब्रा पहनी और ना ही कोई टॉप कैरी किया। इससे ये साफ दिख रहा है कि संस्कारी बहू पर हॉटनेस का खुमार चढ़ चुका है।

अदाकारा को अक्सर पिंक शेड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल में देखा जाता है, जिसमें वो बेहद गॉर्जियस लगती हैं।

अभी पढ़ेंरोमांटिक अंदाज में नजर आए निक-प्रियंका, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

आखिर में बता दें कि रुबीना दिलैक के इंस्टाग्राम पर 8.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जो उनके हर पोस्ट पर लाखों लाइक्स की बौछार करते हैं।

यहाँ पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 22, 2022 06:14 PM