---विज्ञापन---

Photos: पायल रोहतगी-संग्राम सिंह ने कराया प्री वेडिंग फोटोशूट, कपल के बीच दिखी केमिस्ट्री

Payal And Sangram Pre-Wedding Photoshoot: टेलीविजन की दुनिया के लव बर्ड पायल रोहतगी और संग्राम सिंह जल्द ही एक-दूजे के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इन दिनों कपल अपने प्री वेडिंग फंक्शन को एंजॉय कर रहे हैं। और पढ़िए –सामने आया पायल रोहतगी-संग्राम सिंह का रोमांटिक फोटोशूट दरअसल हाल ही संग्राम […]

Payal And Sangram Pre-Wedding Photoshoot: टेलीविजन की दुनिया के लव बर्ड पायल रोहतगी और संग्राम सिंह जल्द ही एक-दूजे के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इन दिनों कपल अपने प्री वेडिंग फंक्शन को एंजॉय कर रहे हैं।

और पढ़िए –सामने आया पायल रोहतगी-संग्राम सिंह का रोमांटिक फोटोशूट

दरअसल हाल ही संग्राम और पायल ने प्री वेडिंग फोटोशूट कराया है, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल से शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में पायल ने मरून कलर का लहंगा पहना है, जिस पर मल्टी कलर का थ्रेड वर्क किया गया है।

वहीं, संग्राम सिंह ने एथनिक लुक रखते हुए गोल्डन कलर का इंडो वेस्टर्न कुर्ता और पैंट कैरी की है, जिसके ऊपर उन्होंने जैकेट भी वीयर की है।

फोटोज में ये साफ जाहिर हो रहा है कि दोनों के बीच बेहद प्यार है, जो उनके बर्ताव से क्लीयरली दिखता है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों को कैप्शन देते हुए कपल ने लिखा, ‘अपनी जिंदगी के इस खूबसूरत सफर की शुरुआत कर रहें हैं, आफ सभी की दुआओं और आशीर्वाद की उम्मीद’।

फैंस को बता दें कि आज संग्राम और पायल का संगीत है, ऐसे में दूल्हे राजा संग्राम और दुल्हन पायल ने इस फोटोशूट में बेहद खूबसूरत पोज दिए।

 

और पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

First published on: Jul 08, 2022 01:08 PM