---विज्ञापन---

Photos: ब्लैक रिवीलिंग लहंगा चोली पहन मौनी रॉय ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Mouni Roy Latest Photos: टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड तक में अपना पर्चम लहराने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) हर दिन बोल्डनेस की सीमा रेखा को पार करती नजर आती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर चर्चाओं में हैं। इस फिल्म में मौनी विलन का किरदार निभा रही हैं। अब हाल ही में […]

Mouni Roy Latest Photos: टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड तक में अपना पर्चम लहराने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) हर दिन बोल्डनेस की सीमा रेखा को पार करती नजर आती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर चर्चाओं में हैं। इस फिल्म में मौनी विलन का किरदार निभा रही हैं।

अब हाल ही में मौनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो काफी हॉट दिख रही हैं।

जैसा कि आप फोटोज में देख सकते हैं कि मौनी ने ब्लैक कलर का शिमरी लहंगा और बेहद रिवीलिंग ब्रालेट पहना है, जिसके साथ उन्होंने दुपट्टा भी लिया है।

और पढ़िए –  Photos: बोल्ड लुक से हिना खान ने मचाई सनसनी, बैकलेस ड्रेस में दिए सिजलिंग पोज

 

मौनी ने अपने इस ट्रेडिशनल आउटफिट को वेस्टर्न स्टाइल में कैरी किया है, जो दिखने में काफी सेक्सी लग रहा है।

मौनी रॉय ने अपने लुक को पूरा करने के लिए मरून और सिल्वर कॉम्बिनेशन के इयररिंग्स पहने हुए हैं, जिनको फोटोज में अदाकारा हाईलाइट करती दिखाई दे रही हैं।

और पढ़िए Photos: ब्लैक साड़ी में कियारा आडवाणी ने दिखाया अपना देसी लुक

 

आखिर में बता दें कि एक्ट्रेस ने तस्वीरों में न्यूड मेकअप और बालों को स्ट्रेट स्टाइल में खुला छोड़ा है। इसके साथ ही एक्ट्रेस फ्लोर पर बैठ किलर पोज दे रही हैं।

 

और पढ़िए  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 26, 2022 12:55 PM