---विज्ञापन---

Photos: दबंग गर्ल का डीपनेक ड्रेस में दिखा कातिलाना अंदाज

मुंबई। सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक ऐसा नाम हैं,जिनको उनकी बेबाकी और निडरता के लिए भी जाना जाता है। बता दें कि दबंग गर्ल को फैंस उनके क्यूट फेस और लुक्स की वजह से भी खूब पसंद करते हैं। हाल ही में सोनाक्षी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर स्टनिंग फोटोज की एक सीरीज […]

मुंबई। सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक ऐसा नाम हैं,जिनको उनकी बेबाकी और निडरता के लिए भी जाना जाता है। बता दें कि दबंग गर्ल को फैंस उनके क्यूट फेस और लुक्स की वजह से भी खूब पसंद करते हैं। हाल ही में सोनाक्षी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर स्टनिंग फोटोज की एक सीरीज अपलोड की है, जिसमें वो कातिलाना अंदाज में नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस ताजा तस्वीरों में एक डीप नेकलाइन ड्रेस पहनें दिखाई दे रही हैं, जिसे देख लोगों की नजरें उनके डीप नेक से नहीं हट रही हैं।

जैसा कि आप खुद फोटोज में देख सकते हैं कि अदाकारा ने एक शानदार सी ग्रीन कलर की हाई स्लिट ड्रेस कैरी की है, जिसमें वो फैंस का चैन चुरा रही हैं।

इन पिक्चर्स में एक्ट्रेस ने डिजाइनर गौरी और नैनिका की डिजाइन की गई ड्रेस वीयर की है, जो उनको किलर लुक दे रहा है।

इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा ने मेकअप को बोल्ड रखते हुए अपने ग्रीन आउटफिट से मैच किया है, जो उन्हें अटरैक्टिव बना रहा है।

अदाकारा के इन फोटोज पर अब तक 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स देखने को मिले हैं। बता दें कि एक्जीबिशन के लिए तैयार हुई सोनाक्षी की लेटेस्ट पिक्चर्स ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है।

आखिर में बात करें तो, सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में अच्छा मुकाम हासिल किया है और वो जो भी फिल्म करती हैं वो सुपरहिट हो जाती है।

First published on: Apr 11, 2022 01:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.