---विज्ञापन---

शिमरी साड़ी में कीर्ती सुरेश ने दिखाई कातिलाना अदाएं, फैंस का धड़का दिल

Keerthy Suresh Saree Look: कीर्ती सुरेश (Keerthy Suresh) साउथ की बड़ी एक्ट्रेसेस में शुमार हैं जो एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। कीर्ती सुरेश की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और अब एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है। आप तस्वीरों में देख सकते हैं […]

Keerthy Suresh Saree Look: कीर्ती सुरेश (Keerthy Suresh) साउथ की बड़ी एक्ट्रेसेस में शुमार हैं जो एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। कीर्ती सुरेश की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और अब एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि, कीर्ती सुरेश ने साड़ी पहनी है जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस लुक में उनका अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वहीं उन्होंने ये फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

फोटो में कीर्ती सुरेश ने शिमरी साड़ी के साथ डिजाइनर ब्लाउज पहना है जो कि स्लीवलेस है। एक्ट्रेस का लुक इतना खूबसूरत है जिसपर से नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल हैं। ये लुक पर फैंस जमकर लाइक्स और कमेंट कर रहे है।

फोटो में कीर्ती सुरेश ने सिर्फ गले में मोतिया का हार पहना है और वो कातिल अदाओं के साथ पोज दे रही हैं। इतना ही नहीं किर्ती सुरेश के मुस्कुराहट लोगों का दिल धड़का रही है जिसपर फैंस अपना दिल हार रहे हैं।

 

 

और पढ़िए –  Photos: मौनी रॉय ने ब्लैक लहंगे में गिराई अपनी अदाओं से बिजलियां

 

कीर्ती सुरेश ने डार्क मेकअप किया है जो उनपर काफी जच रहा है। इसी के साथ उन्होंने अपने बालों को भी खुला रखा हैं। कीर्ती का हर लुक फैंस को काफी पसंद आता है और ये लुक भी इन दिनों चर्चाओं में बना हुआ हैं।

 

 

और पढ़िए – Photos: सनी लियोनी ने दुबई में कराया हॉट फोटोशूट, फैमिली संग बिता रहीं हॉलिडे

 

वहीं कीर्ती सुरेश का ये डिजाइनर ब्लाउज काफी एट्रेक्टिव है। ये ब्लाउज काफी स्टाइलिश है जिसे आप भी इसी तरह बनवाकर पहन सकते हैं। इसमें वो बैक लुक में फोटो क्लीक करवा रही है  उनकी फोटो को वायरल कर रहे हैं।

कीर्ती सुरेश साड़ी में अप्सरा लग रही हैं। इस फोटो में उनका पूरा लुक नजर आ रहा है जिसकी तारीफ करते हुए फैंस थकने का नाम नहीं ले रहे है।

 

और पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 15, 2022 04:10 PM