Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Happy Birthday Aishwarya Rai: ऐश्वर्या राय, टाइमलेस स्टाइल आइकॉन, देखें तस्वीरें

Aishwarya Rai Photos: ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के बार में जितनी बातें की जाए कम हैं। ऐश्वर्या राय इतनी खूबसूरत हैं कि उनपर से नजरें हटाना बेहद मुश्किल है। ऐश्वर्या राय बच्चन अपने हर लुक को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं और उनका हर लुक सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगता है। […]

Happy Birthday Aishwarya Rai
Happy Birthday Aishwarya Rai

Aishwarya Rai Photos: ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के बार में जितनी बातें की जाए कम हैं। ऐश्वर्या राय इतनी खूबसूरत हैं कि उनपर से नजरें हटाना बेहद मुश्किल है। ऐश्वर्या राय बच्चन अपने हर लुक को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं और उनका हर लुक सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगता है। एक्ट्रेस इंडियन लुक में हो या फिर वेस्टर्न, वो हर लुक में कमाल की लगती हैं। वहीं टाइमलेस स्टाइल आइकॉन की देखे तस्वीरें।

Cannes Film Festival: Aishwarya Rai Bachchan's Giant Dress And 5 Other Head-Turning Looks

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस हैं जिनपर दुनिया फिदा है। एक्ट्रेस को देखकर हर कोई उनमें खो जाता है और उन्हें ही देखता रहता है। वहीं ऐश्वर्या राय अपने फैशन को लेकर भी छाई रहती हैं। वहीं इस ब्लू गाउन में वो अप्सरा लग रही हैं जिसमें वो गजब ढा रही है। इस फोटो में उनके लुक की जितनी तारीफ की जाए कम है।

यहाँ पढ़िए Hina Khan Photos: हिना खान ने ब्लू बैकलेस ड्रेस पहन बढ़ाई गर्मी, किलर पोज से फैंस के छूटे पसीने

Aishwarya Rai Is Looking Dashing In Her Strapless Red Gown! Pics Will Make You Fall In Love With Her! - RVCJ Media

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का फोटो में रेड हॉट लुक देखने को मिल रहा है। इस फोटो में वो कैमरे के सामने देखते हुए पोज दे रही हैं और उनका कातिलाना अंदाज फैंस की धड़कनें बढ़ा रहा है। ये फोटो ‘कांस फिल्म फेस्टीवल’ की है जहां उन्होंने ये लुक कैरी करते हुए फैंस को घायल कर दिया था और ये एक्ट्रेस का ये लुक आज भी लोग फॉलो करते हैं।

Cannes 2022: Aishwarya Rai Bachchan looks breathtakingly gorgeous in black gown - Daily News Broadcast India

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का ब्लैक एंड फ्लावर लुक भी कमाल का है। इस लुक में उन्होंने सिपंल हेयरस्टाइल रखा है और उनकी चेहरे की मुस्कुराहट फैंस को उनका दीवाना बना रही हैं। एक्ट्रेस के इस अंदाज ने खूब सुर्खियां बटोरी थी जिसें आज भी लोग याद करते हैं।

Aishwarya Rai's Butterfly Dress at Cannes Film Festival Took 3,000 Hours To Make

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) इस फोटो में जलपरी लग रही हैं, उनका स्टाइल फैंस को मदहोश कर रहा है और उन्होंने आउटफिट के साथ मैचिंग इयररिंग्स पहनें है। एक्ट्रेस ने ये ड्रेस भी रेड कार्पेट पर पहनी जिसपर से नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल है।

aishwarya red carpet dress | Top Quality. On Sale Now | ekahouse.ru

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) व्हाइट एंड ब्लैक लुक में में कहर बरपा रही हैं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने हाई हील्स पहनी हैं और उनका ये किलर अवतार फैंस के पसीने छुटा रहा है। एक्ट्रेस ने बालों को थोड़ा कर्ली किया है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

यहाँ पढ़िए – Neha Malik Birthday: नेहा मलिक ने दुबई में सेलिब्रेट किया बर्थडे, डीपनेक ड्रेस में गिराईं बिजलियां

Aishwarya Rai Bachchan In A Gold Snakeskin Gown At Cannes 2019 With Aaradhya Bachchan | VOGUE India

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने कांस में 2019 में ये गोल्ड ड्रेस पहनी थी। इस दौरान वो बेटी आराध्या संग कांस में पहली बार पहुंची थी। एक्ट्रेस के आते ही उनका ये लुक सोशल मीडिया पर छा गया था। वहीं एक्ट्रेस हर अंदाज में फैंस को अपना दीवाना बना लेती हैं लेकिन एक्ट्रेस की इन फोटोज को देखकर कह सकते हैं कि वो टाइमलेस स्टाइल आइकॉन हैं।

यहाँ पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 01, 2022 09:14 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.