---विज्ञापन---

Ananya Panday Photos: नवाबों के शहर लखनऊ पहुंची अनन्या पांडे, रेड सूट में ढाया कहर

Ananya Pandey Photos: बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस अनन्या पांडे आजकल सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी पिक्चर्स फैंस के साथ शेयर करती हैं। हाल ही में अनन्या ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो इंटरनेट वर्ल्ड में धूम मचा रही है। अनन्या पांडे हाल ही में अपनी फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) के […]

Ananya Pandey Photos: बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस अनन्या पांडे आजकल सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी पिक्चर्स फैंस के साथ शेयर करती हैं। हाल ही में अनन्या ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो इंटरनेट वर्ल्ड में धूम मचा रही है।

अनन्या पांडे हाल ही में अपनी फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) के लिए नवाबों के शहर लखनऊ (Lucknow Promotion) पहुंची हैं। यहां से उन्होंने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है।

 

इन पिक्चर्स को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘मुस्कुराइए आप लखनऊ में हैं।’ एक्ट्रेस का यह देसी अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

रेड अनारकली सूट के साथ अनन्या पांडे ने झुमके पहने हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप के साथ अपना लुक पूरा किया है।


लखनऊ के मशहूर रूमी गेट के आगे उन्हें अपनी अदाओं का जादू बिखेरते देखा जा सकता है।

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही अनन्या, साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarkonda) संग फिल्म ‘लाइगर’ में नजर आएंगी। फैंस को बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार है।

First published on: Aug 24, 2022 10:36 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.