---विज्ञापन---

एक तरफ बीवी तो दूसरी तरफ गर्लफ्रेंड के साथ Kamal Haasan ने पार कर दी थीं सारी हदें

Kamal Haasan Birthday: इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर कमल हासन आज अपना 69वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। आज उनके बर्थडे के मौके पर इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स से लेकर फैंस तक उन्हें भर-भर कर बधाई देने में लगे हुए हैं। ऐसे में दिग्गज एक्टर और उनकी लाइफ से जुड़ी ऐसी कई बातें हैं जिनपर एक […]

kamal haasan birthday
kamal haasan birthday

Kamal Haasan Birthday: इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर कमल हासन आज अपना 69वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। आज उनके बर्थडे के मौके पर इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स से लेकर फैंस तक उन्हें भर-भर कर बधाई देने में लगे हुए हैं। ऐसे में दिग्गज एक्टर और उनकी लाइफ से जुड़ी ऐसी कई बातें हैं जिनपर एक नजर डालना तो बनता है।

कामयाब एक्टर हैं कमल हासन (Kamal Haasan Birthday)

7 नवंबर 1954 को मद्रास के परमाकुडी में जन्मे कमल हासन सिर्फ बेहतरीन एक्टर ही नहीं बल्कि निर्देशक, स्क्रीनराइटर, प्रोड्यूसर और प्लेबैक सिंगर होने के साथ ही साथ राजनीति में भी अपना दम खम दिखाने में कामयाब हुए हैं। एक्टर के तौर पर साल 1975 में अपने करियर की शुरुआत करने वाले कमल हासन आज 2023 में भी फिल्मों में सक्रिय हैं जो काबिले तारीफ है। फिल्म ‘अपूर्वा रागांगल’ से डेब्यू करने के बाद एक्टर ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

ये भी पढ़ेंः De Dana Dan एक्ट्रेस का डरा देने वाला खुलासा, कहा-बड़ी फिल्म के लिए ‘कॉम्प्रोमाइज करो’

लव लाइफ है बेहद फिल्मी

ये तो हो गई प्रोफेशनल लाइफ की बात। अब नजर डालते हैं उनकी पर्सनल लाइफ पर जो प्रोफेशनल से भी ज्यादा फिल्मी है। रिपोर्ट की मानें तो कमल हासन ने अपने करियर में कई अफेयर किए लेकिन जिनकी सबसे ज्यादा चर्चा हुई वो हैं-वाणी गणपति और सारिका के साथ अफेयर। बात करते हैं पहले वाणी गणपति की तो डांसर के साथ एक्टर के इश्क ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं फिर साल 1978 में दोनों ने शादी करके अपने प्यार पर मुहर लगा दी। हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा वक्त तक साथ नहीं चल सका क्योंकि फिर सारिका की एंट्री हुई जिनके प्यार में कमल हासन ने सारी हदें ही पार कर दीं।

ये भी पढ़ेंः Alia Bhatt ने दिखाई बेबी ‘राहा’ की झलक, बेटी के फर्स्ट बर्थडे पर लिखा दिल छू लेना वाला नोट

सारिका के साथ लिव इन रिलेशन

दरअसल वाणी के साथ बंधन में होते हुए भी कमल हासन सारिका के साथ लिव इन में रहने का फैसला किया। आखिरकार 10 साल बाद दोनों अलग हो गए और 1988 में सारिका से शादी कर कमल हासन ने एक और फैमिली बसाई। बाद में सारिका ने दो बेटियों को जन्म दिया। यही नहीं खबरें तो ये तक थीं कि सारिका शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं और साल 1986 में उन्होंने बेटी श्रुति हासन को जन्म दे दिया था। हालांकि सारिका के साथ भी कमल हासन का रिश्ता लंबा नहीं चला और दोनों का 2004 में तलाक हो गया।

First published on: Nov 07, 2023 05:45 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.