---विज्ञापन---

Bawaal: वरुण धवन और जान्हवी कपूर की फिल्म OTT पर मचाएगी ‘बवाल’

Bawaal: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और जाह्नवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म बवाल को लेकर इन दिनों खूब चर्चा में हैं। दरअसल इसे ओटीटी पर रिलीज करने की तैयारी हो रही है। मेकर्स को उम्मीद है फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अच्छा रिस्पॉन्स हासिल करेगी। वर्ल्ड वॉर 2 पर बनी है फिल्म (Bawaal) वर्ल्ड वॉर 2 की […]

bawaal
bawaal

Bawaal: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और जाह्नवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म बवाल को लेकर इन दिनों खूब चर्चा में हैं। दरअसल इसे ओटीटी पर रिलीज करने की तैयारी हो रही है। मेकर्स को उम्मीद है फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अच्छा रिस्पॉन्स हासिल करेगी।

वर्ल्ड वॉर 2 पर बनी है फिल्म (Bawaal)

वर्ल्ड वॉर 2 की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म का निर्देशन ‘दंगल’ के लिए जाने जाने वाले नितेश तिवारी ने किया है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह फिल्म पूरी तरह से कमर्शियल मसाला एंटरटेनर की कैटेगरी में नहीं आती है। इसी को ध्यान में रखते हुए डायरेक्टर नितेश तिवारी, निर्माता साजिद नाडियाडवाला और स्टारकास्ट जान्हवी कपूर-वरुण धवन ने आपसी सहमति से इसे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया है। रिपोर्ट की मानें तो, मूवी अक्टूबर के महीने में ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी, जिसकी आधिकारिक घोषणा जल्द की जा सकती है।

ओटीटी पर होगी रिलीज

फिल्म अब अक्टूबर में प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी और जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा की जाएगी। सूत्र ने बताया कि साजिद नाडियाडवाला (निर्माता) ने अपने एक्टर्स, वरुण और जान्हवी के साथ बातचीत की और सभी के सहमित के बाद ही उन्होंने यह फैसला लिया। पूरी टीम का मानना है कि ‘बवाल’ ओटीटी पर दर्शकों की मन को जीत लेगी।

साथ नजर आएंगे जाह्नवी और वरुण

सूत्र ने आगे कहा, फिल्म मोशन में एक कविता है और डिजिटल मीडियम से वाइडर ऑडियंस बेस तक पहुंचने की उम्मीद है, जो कि थिएटर रिलीज के साथ संभव नहीं हो सकता। विचार बवाल के साथ वैश्विक स्तर पर जाने का है और अमेजन उस पहुंच के लिए एकदम सही भागीदार है। ‘बवाल’ फिल्म के जरिए वरुण धवन और जान्हवी कपूर पहली बार साथ नजर आएंगे। बवाल की बात करें तो यह पहले सात अप्रैल 2023 को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, बाद में फिल्ममेकर्स ने आगे बढ़ाते हुए छह अक्टूबर कर दिया था।

First published on: Jun 14, 2023 02:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.