Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Blur Release: तापसी पन्नू की ‘ब्लर’ ओटीटी पर होगी रिलीज, मोशन पोस्टर के साथ डेट आउट

तापसी पन्नू की फिल्म 'ब्लर' का मोशन पोस्टर जारी हो गया है। साथ ही इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

- Advertisement -

Blur Release Date: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अब फिल्म ‘ब्लर’ (Blur) से दर्शकों के दिलों पर छाने आ रही हैं। एक्ट्रेस की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। वहीं मूवी ‘ब्लर’ के लिए फैंस के बज को हाई करते हुए तापसी पन्नू ने इसका मोशन पोस्टर जारी कर रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी है।

और पढ़िएGoodbye OTT Release: ओटीटी पर दस्तक देने को तैयार रश्मिका मंदाना की ‘गुडबाय’, इस दिन होगी रिलीज

ओटीटी पर रिलीज होगी Blur

तापसी पन्नू ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपकमिंग फिल्म ‘ब्लर’ का मोशन पोस्टर (Blur Motion Poster) जारी किया है। इस पोस्टर में तापसी पहले बेहद हैरान-परेशान नजर आती हैं। इसके बाद उनका दूसरा फ्रेम आता है, जिसमें वो शातिर लुक देती देखी जा रही हैं। पोस्टर के साथ ही एक्ट्रेस ने इसकी रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है। ‘ब्लर’ फिल्म 9 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

तापसी पन्नू को ‘ब्लर’ से उम्मीद

बताते चलें कि तापसी पन्नू के लिए ये साल कुछ खास नहीं रहा है। एक्ट्रेस की फिल्में ‘दोबारा’ और ‘शाबास मिठू’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही हैं। इसके बाद अब तापसी पन्नू को अपनी फिल्म ‘ब्लर’ से काफी उम्मीदें हैं। हालांकि, ये मूवी लोगों को कितनी पसंद आएगी ये तो आने वाला समय ही बताएगा।

और पढ़िएChup OTT Release Date: ‘चुप’ की ओटीटी रिलीज डेट आउट, सनी देओल ने दी जानकारी

स्पैनिश फिल्म की रीमेक है ‘ब्लर’

बता दें कि फिल्म ‘ब्लर’ में तापसी पन्नू एक्ट्रेस के साथ-साथ एक निर्माता के रूप में भी काम कर रही हैं। तापसी की ये अपकमिंग फिल्म स्पेनिश हॉरर थ्रिलर ‘जूलियाज आइज’ का हिंदी रीमेक है। ‘जूलियाज आइज’ साल 2010 में रिलीज हुई दो जुड़वा स्पैनिश बहनों की कहानी थी। वहीं तापसी भी ‘ब्लर’ में दो किरदारों में नजर आने वाली हैं। फिल्म में तापसी के अपोजिट गुलशन दवैया देखे जा सकते हैं।

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts