Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Chup OTT Release Date: ‘चुप’ की ओटीटी रिलीज डेट आउट, सनी देओल ने दी जानकारी

Chup OTT Release Date: सनी देओल और दुलकर सलमान की फिल्म 'चुप' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी पर तहलका मचाने के लिए तैयार है। 'चुप' की ओटीटी रिलीज डेट सामने आ गई है।

- Advertisement -

Chup OTT Release Date: सनी देओल और दुलकर सलमान की फिल्म ‘चुप’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी पर तहलका मचाने के लिए तैयार है। फिल्म को सिनेमाघरों में दर्शकों से खुब प्यार मिला है। ऐसे में जो भी लोग इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए हैं उनके लिए अच्छी खबर है। सनी देओल की फिल्म ‘चुप’ की ओटीटी रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

और पढ़िएGoodbye OTT Release: ओटीटी पर दस्तक देने को तैयार रश्मिका मंदाना की ‘गुडबाय’, इस दिन होगी रिलीज

इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी ‘चुप’

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल की फिल्म ‘चुप’ ओटीटी पर दस्तक देने के लिए बिलकुल तैयार है। 25 नवंबर को यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज होगी। इस बात की जानकारी खुद फिल्म के हीरो सनी देओल ने दी है। एक्टर ने अपना, दुलकर सलमान और पूजा भट्ट का मोशन पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस पोस्टर को शेयर करने के साथ सनी देओल ने कैप्शन में लिखा, ‘इस नए सीरियल किलर के इरादों को चुप करने आ रहा हूं मैं। चुप ZEE5 पर 25 नवंबर को देखिए’।

इन भाषाओं में ओटीटी पर रिलीज ‘चुप’

सनी देओल और मेकर्स की इस घोषणा के बाद ‘चुप’ सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी। रिपोर्ट्स की मानें तो हिंदी के अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ये फिल्म तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज की जाएगी। एक्टर की घोषणा के बाद अब फैंस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस फिल्म को देखने के लिए बेकाबु हो रहे हैं। एक यूजर ने सनी देओल की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘बहुत ही शानदार फिल्म है’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मैं इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रही थी’।

और पढ़िएBlur Release: तापसी पन्नू की ‘ब्लर’ ओटीटी पर होगी रिलीज, मोशन पोस्टर के साथ डेट आउट

सिनेमाघरों में इस दिन रिलीज हुई थी ‘चुप’

आपको बता दें कि सनी देओल और दुलकर सलमान की यह फिल्म सिनेमाघरों में 23 सितंबर 2022 को रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एवरेज कलेक्शन किया। ‘चुप’ का लाइफटाइम कलेक्शन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर  लगभग 11 करोड़ हुआ और वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने 19 करोड़ के आसपास कमाई की। अगर फिल्म की कहानी की बात जी जाए तो ‘चुप’ में रोमांस, सस्पेंस और थ्रिलर कूट-कूटकर भरा हुआ है। अब देखना यह होगा कि यह फिल्म ओटीटी पर कितना कमाल करती है।

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts