Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Goodbye OTT Release: ओटीटी पर दस्तक देने को तैयार रश्मिका मंदाना की ‘गुडबाय’, इस दिन होगी रिलीज

Goodbye OTT Release: साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना 'गुडबाय' ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर दस्तक देगी।

- Advertisement -

Goodbye OTT Release: साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। रश्मिका मंदाना पहली बार अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता के साथ फिल्म ‘गुडबाय’ (Goodbye) में नजर आईं। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर सकी। अब यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने लिए तैयार है। हम यहां आपको बताएंगे कि ये फिल्म ओटीटी पर कब और किस प्लेटफार्म पर दस्तक देगी।

और पढ़िएBlur Release: तापसी पन्नू की ‘ब्लर’ ओटीटी पर होगी रिलीज, मोशन पोस्टर के साथ डेट आउट

ओटीटी पर इस दिन होगी रिलीज

आज यानी मंगलवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘गुडबाय’ की ओटीटी रिलीज की जानकारी दी है। नेटफ्लिक्स ने अपने इस पोस्ट में ‘गुडबाय’ के पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि- यह सर्दी अब और भी बेहतर होने वाली है क्योंकि आने वाले 2 दिसंबर को ‘गुडबाय’ हमें गर्म जोशी के साथ गले लगाने के लिए तैयार है।

शेयर की गई पोस्टर के मुताबिक अगले महीने की 2 तारीख को रश्मिका मंदाना और अमिताभ बच्चन की ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दी जाएगी। ‘गुडबाय’ की इस ओटीटी रिलीज की खबर को सुनकर फैंस अब और उत्सुक हो गए हैं। फैंस इस फैमिली पैकेज फिल्म का ओटीटी रिलीज को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

और पढ़िएChup OTT Release Date: ‘चुप’ की ओटीटी रिलीज डेट आउट, सनी देओल ने दी जानकारी

बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला ‘गुडबाय’ का सिक्का

सुपर 30 और क्वीन जैसी फ़िल्में देने के बाद डायरेक्टर विकास की फिल्म गुडबाय बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। कलेक्शन की बात करें तो 7 अक्टूबर 2022 को रिलीज हुई अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता और रश्मिका मंदाना स्टारर मूवी गुडबाय ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई से शुरुआत की थी लेकिन फिर भी पर्दे पर फिल्म को ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं मिला। वहीं अब देखना है कि सिनेमाघरों के बाद ये फिल्म ओटीटी पर कितना धमाल मचाती है।

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts