---विज्ञापन---

Sushmita Sen का खतरनाक अंदाज! Aarya 3 में बेटे की जान के लिए बनीं खूनी!

Sushmita Sen Starrer Aarya 4 Episode -4: क्राइम थ्रिलर सीरीज ‘आर्या 3’ में सुष्मिता सेन ने अब माफ करना छोड़ दिया है।

Sushmita Sen Starrer Aarya 4 Episode -4
pic credit : google

Sushmita Sen Starrer Aarya 4 Episode -4: पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की धमाकेदार वेब सीरीज ‘आर्या 3’ (Aarya 3) का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। इस क्राइम थ्रिलर सीरीज के पहले और दूसरे सीजन को लोगों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। वहीं, अब ‘आर्या 3’ (Aarya 3) का पार्ट-1 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो गया है और लोगों को इंप्रेस भी कर रहा है। तो चलिए हम आपको ‘आर्या 3’ (Aarya 3) के चौथे एपिसोड यानी इस पार्ट के लास्ट एपिसोड के कुछ हाईलाइट देते हैं।

यह भी पढ़ें: जख्मी शेरनी बन Kareena Kapoor करेंगी एक्शन, Singham Again से फर्स्ट लुक आउट

माया हुई किडनैप (Sushmita Sen Starrer Aarya 4 Episode -4)

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) यानी ‘आर्या सरीन’ को स्कूल बुलाया जाता है क्योंकि ‘आदी’ अपने क्लासमेंट का धक्का दे देता है। उसको चोट लग जाती है और स्कूल में उस बच्चे का फादर दोनों मां-बेटे को बुली करता है। दूसरी तरफ ‘सूरज’ अपना भेष बदलकर ‘माया’ के पास आता है और उसको आर्ट गैलरी से अपने घर लेकर आता है। जहां ‘माया’ उसके घर में उसकी वाइफ ‘नंदनी’ और बच्चों की तस्वीरें देखकर हिल जाती है। वो भागने की कोशिश करता है लेकिन ‘सूरज’ उसके सारी बॉडीगार्ड्स को मार देता है और उसे भी मारने लगता है और उसकी उंगली तक काट देता है।

‘आर्या सरीन’ ने खान को दिया चकमा (Sushmita Sen Starrer Aarya 4 Episode -4)

‘माया’ को ‘सूरज’ उस जगह पर लेकर जाता है जहां पर उन्होंने ‘नंदनी’ की लाश को दफनाया होता है। मगर जब बॉडी नहीं मिलती है, तो वो हारकर ‘आर्या सरीन’ को फोन करके उसे अकेले आने को बोलता है। मगर ‘ध्रुव’ इस बारे में इंस्पेक्टर खान को बता देता है और वो आर्या का पीछा करने लगता है। मगर तभी सुशीला भी आर्या को बताती है कि उसका पीछा खान कर रहा है, तो आर्या संपत के साथ मिलकर उसे चकमा दे देती है। मगर वीर अपनी मां ‘आर्या’ का पीछा करके ‘सूरज’ के पास आ जाता है और उस पर गोली तान देता है।

सूरज को मारी गोली (Sushmita Sen Starrer Aarya 4 Episode -4)

तो वहीं, एक तरफ ‘नलिनी साहिबा’ भी ‘आर्या’ को डराने के लिए उसकी बेटी का सहारा लेती है। ‘अरूंधति’ इस बीच ‘ध्रुव’ को टूटता देख उसके क्लोज आ जाती है। ‘नलिनी साहिबा’ अपने बेटे को बोलती है कि अगर माल वापस नहीं आया, तो ‘आर्या’ पर गोली चूकनी नहीं चाहिए। वहीं, ‘आर्या’ अपने पीछे ‘वीर’ को देखकर हैरान रह जाती है और वो अपनी मां से बोलता है कि आप ‘रूप’ के खूनी को ऐसे ही छोड़ने वाली थीं। मगर तभी ‘सूरज’ जमीन से बन्दूक उठाकर ‘आर्या’ पर तान देता है और अपने बच्चे को बचाने के लिए वो ‘सूरज’ को गोली मार देती है।

कैसा होगा दूसरा पार्ट

खान को पता चल जाता है कि कोई आर्या का खबरी है और वो उसे पकड़ने का ऑर्डर देता है। अब ‘आर्या 3’ (Aarya 3) का पार्ट-2 में देखना होगा कि ‘आर्या सरीन’ पुलिस के पास से अपना माल कैसे लाती है और अपने बच्चों को ‘नलिनी साहिबा’ और ‘अभिमन्यु’ से कैसे बचाती है। जंग तो अभी शुरू होगी… ‘आर्या 3’ (Aarya 3) का पार्ट-2 ज्यादा मजेदार और सस्पेंस से भरा होने वाला है। पहले एपिसोड में तो सिर्फ बलि और बलिदान को ही दिखाया है, लेकिन दूसरे पार्ट में बदले की असली लड़ाई देखने को मिलने वाली है।

First published on: Nov 08, 2023 06:22 PM