--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर रिलीज होगी ‘आरआरआर’, जानें कब होगी स्ट्रीम

- Advertisement -

OTT News: एस.एस राजामौली (S.S.Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया था। वहीं अब एनटीआर और राम चरण के फैंस के लिए एक और बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठे है। दरअसल, जूनियर एनटीआर और राम चरण की फिल्म ‘आरआरआर’ जल्द ही ओटोटी पर रिलीज होने वाली है जो किसी भी वजह से इस फिल्म को पर्दे पर नहीं देख पाए वो इसे घर पर बैठकर देख सकते है।

फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee-5 (OTT Platform) पर रिलीज किया जाएगा। कोरोना महामारी के बाद से कई फिल्में ओटीटी पर रिलीज हुई हैं। वहीं जो फिल्में रिलीज नहीं भी हुईं है वो भी कुछ समय के बाद ओटीटी पर आ जाती हैं। फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) 20 मई को ओटीटी पर रिलीज हो रही है। बता दें, फिल्म की कहानी स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू नाम के काल्पनिक किरदारों पर आधारित है।

 

और पढ़िएमुनव्वर फारूकी ने धूमधाम से मनाया गर्लफ्रेंड का बर्थडे, रोमांटिक तस्वीरें वायरल

 

 

फिल्म में कोमाराम भीम का किरदार जूनियर एनटीआर ने निभाया है तो वहीं अल्लूरी सीताराम राजू का किरदार राम चरण ने निभाया है। बता दें, फिल्म में जूनियर एनटीआर और रामचरण की जोड़ी का धमाल दर्शकों को देखने को मिला इसके साथ ही आलिया भट्ट और अजय देवगन भी फिल्म में नजर आए थे। आरआरआर 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

 

और पढ़िए ‘पंचायत 2’ का ट्रेलर मचा रहा है धमाल, ट्रेंडिग लिस्ट में दूसरे नंबर पर बनाई जगह

 

 

फिल्म ‘आरआरआ’र में राम चरण और जूनियर एनटीआर की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था जिसके बाद से फैंस दोनों की जोड़ी के दीवाने हो गए। इस फिल्म के बाद दोनों की पॉपुलैरिटी पहले से कई गुना ज्यादा बढ़ गई और आज राम चरण और जूनियर एनटीआर लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रहे है। वहीं अब देखना है कि, सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर ये फिल्म कितना तहलका मचाती है।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss