--- विज्ञापन ---

Latest Posts

मुनव्वर फारूकी ने धूमधाम से मनाया गर्लफ्रेंड का बर्थडे, रोमांटिक तस्वीरें वायरल

- Advertisement -

OTT News: रियलिटी शो ‘लॉकअप’ (Lock Upp) सीजन-1 जीतने के बाद कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) इन दिनों सातवें आसमान पार हैं और अब उनकी मिस्ट्री गर्ल नाजिल (Naazil) भी सुर्खियों में आ चुकी हैं। दरअसल, लॉकअप का खिताब जीतने के बाद मुनव्वर ने मिस्ट्री गर्ल (Munawar Faruqui Girlfriend) संग एक रोमांटिक फोटो शेयर कर सबको हैरान कर दिया था। वहीं, अब इस कपल की कुछ और रोमांटिक तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड ने इस रिश्ते पर मुहर लगाते हुए कुछ बेहतरीन तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। नाजिल के जरिए शेयर की गई इन 9 पिक्चर्स की सीरीज में वो अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं। गौर करने वाली बात ये है कि इस दौरान मुनव्वर भी उनके साथ देखे जा रहे हैं। फोटोज में मुनव्वर कभी अपनी लेडी लव का हाथ थामे तो, कभी उन्हें गले लगाकर रोमांटिक पिक्चर क्लिक कराते देखे जा सकते हैं।

 

और पढ़िए ‘पंचायत 2’ का ट्रेलर मचा रहा है धमाल, ट्रेंडिग लिस्ट में दूसरे नंबर पर बनाई जगह

 

 

फोटोज में दोनों ने ट्यूनिंग बिठाते हुए सेम कलर की टी-शर्ट पहन रखी है साथ ही नाजिल के कैप्शन से साफ होता है कि वो मुनव्वर की जीत और अपने बर्थडे का जश्न एक साथ सेलिब्रेट कर रही हैं। नाजिल ने कैप्शन में लिखा है, ‘एक साथ दो सेलिब्रेशन।’ कपल की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गई हैं, और अबतक इसे इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 1 लाख 19 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

 

और पढ़िए‘आश्रम 3’ का ट्रेलर रिलीज, क्या सामने आएगा ‘बाबा निराला’ का राज

 

मुनव्वर और नाजिल की पिक्चर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, ‘मुबारक भाभी।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘परफेक्ट जोड़ी।’ आपको बता दें कि नाजिल को लॉकअप जीतने के बाद मुनव्वर संग स्पॉट किया गया था। इस शो की विनिंग पार्टी में नाजिल और मुनव्वर एक साथ डांस करते भी देखे गए थे। कॉमेडियन अपनी गर्लफ्रेंड को ‘बब्बी‘ कहकर पुकारते हैं और उन्होंने शो के दौरान भी कई बार गर्लफ्रेंड को याद करते हुए इसी नाम से पुकारा था।

 

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss