Saturday, November 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Qala Teaser: इरफान खान के बेटे बाबिल खान की डेब्यू फिल्म ‘काला’ का टीजर आउट, डार्क स्टोरी करेगी हैरान

इरफान खान के बेटे बाबिल खान की डेब्यू फिल्म 'काला' का टीजर आउट हो गया है। इसे देख ऐसा मालूम हो रहा है कि फिल्म की कहानी डार्क होने वाली है।

- Advertisement -

Qala Teaser: दिवंगत एक्टर इरफान खान ने अपनी फिल्म हिंदी मीडियम, अंग्रेजी मीडियम, पान सिंह तोमर और मकबूल से दर्शकों के दिलों पर राज किया। वहीं, अब उनके बेटे बाबिल खान (Babil Khan) फिल्म ‘काला’ (Qala) से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। वहीं, उनकी पहली फिल्म का टीजर भी अब सामने आ चुका है, जिसे फैंस का बेशुमार प्यार मिल रहा है।

यहाँ पढ़िए – Babli Bouncer Review: लेडी बाउंसर बनकर ‘तमन्ना भाटिया’ उम्मीद जगाती हैं, मधुर भंडारकर की हटके फिल्म

‘काला’ के टीजर (Qala Teaser) में इरफान खान के बेटे बाबिल खान का शाही अंदाज देखने को मिल रहा है। उन्हें पारंपरिक शेरवानी और पगड़ी पहनकर भीड़ के सामने अपने संगीत कौशल का प्रदर्शन करते देखा जा रहा है। वहीं, संगीतकार बनने की अपनी महत्वाकांक्षा को पूरा करने की कोशिश करते हुए तृप्ति का व्यक्तित्व अकेलेपन से जूझता हुआ प्रतीत होता है। 1 मिनट 6 सेकेंड के इस टीजर में गाने की शूटिंग की झलक देखने को मिल रही है।

फिल्म ‘काला’ का डायरेक्शन अन्वित शाह कर रही हैं। बाबिल खान और तृप्ति डिमरी के अलावा इस मूवी में नीर राव, अविनाश राज शर्मा, स्वास्तिका मुखर्जी और आशीष सिंह लीड रोल में नजर आने वाले हैं। हालांकि, अबतक इसकी रिलीज डेट अनाउंस नहीं की गई है।

यहाँ पढ़िए – Rana Naidu teaser: ‘राणा नायडू’ का एक्शन-हिंसा से भरा शानदार टीजर आउट, दिल जीत रहा राणा-वेंकटेश दग्गुबाती का स्वैग

इससे पहले, फिल्म के बारे में बात करते हुए, जगन की भूमिका निभाने वाले बाबिल ने कहा कि वह इसकी पटकथा पढ़ने से पहले ही ‘काला’ पर काम करना चाहते थे। अन्विता दत्त द्वारा निर्देशित, यह परियोजना क्लीन स्लेट फिल्मज द्वारा समर्थित है, जो पहले अनुष्का शर्मा के सह-स्वामित्व में था। जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट की जाएगी।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts