---विज्ञापन---

देखना चाहते हैं OTT पर सबसे ज्यादा देखी गईं Web Series, तो ये रही लिस्ट

OTT Most Watched Web Series: ओटीटी पर वेब सीरीज और फिल्मों का क्रेज इस कदर बढ़ चुका है कि लोग अलग-अलग जॉनर की फिल्में और सीरीज अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर ढूंढ़ते रहते हैं। अगर आप भी एंटरटेनमेंट का डोज चाहते हैं तो आपके पास ऑप्शन की भरमार है, लेकिन इनमें से कुछ वेब सीरीज ऑल टाइम […]

OTT Most Watched Web Series
Image Credit : Google

OTT Most Watched Web Series: ओटीटी पर वेब सीरीज और फिल्मों का क्रेज इस कदर बढ़ चुका है कि लोग अलग-अलग जॉनर की फिल्में और सीरीज अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर ढूंढ़ते रहते हैं। अगर आप भी एंटरटेनमेंट का डोज चाहते हैं तो आपके पास ऑप्शन की भरमार है, लेकिन इनमें से कुछ वेब सीरीज ऑल टाइम फेवरेट हैं। जी हां आज हम आपको सबसे ज्यादा OTT पर देखि गई वेब सीरीज के बारे में बताने वाले हैं। तो चलिए आपको टॉप पांच बेस्ट सीरीज के बारे में बताते हैं।

गेम ऑफ थ्रोन्स

रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी वेब सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ अपने क्लाइमैक्स को लेकर खूब चर्चा में रही थी। एमिलिया क्लार्क, पीटर डिंकलेज, किट हैरिंगटन और लीना हेडे जैसे स्टार्स ने इसमें एक्टिंग से जान डाल दी है।
ये आपको जियो सिनेमा देखने के लिए मिल जाएगी है।

फर्जी (OTT Most Watched Web Series)

यह भी पढ़ें : ‘मैं इससे कैसे निपटती…’, डीपफेक वीडियो पर आया Rashmika Mandanna का रिएक्शन, साइबर पुलिस को टैग कर लिखा नोट

अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हुई शाहिद कपूर और विजय सेतुपति की वेब सीरीज ‘फर्जी’ ने कमाल कर दिया है। यह ओटीटी के इतिहास में सबसे ज्यादा देखी जानी वाली वेब सीरीज बन चुकी है। इस सीरीज में शाहिद कपूर ने मुख्य किरदार निभाया है। उस फिल्म में फर्जी नोट छापने की कहानी दिखाई गई थी।

मिर्जापुर 2 (OTT Most Watched Web Series)

इंडियन वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ भी इस लिस्ट में अपनी जगह बना चुकी है। पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी और रसिका दुग्गल जैसे स्टार्स की दमदार एक्टिंग देखनी हो तो आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

पंचायत 2

पंचायत के दोनों सीजन लाजवाब हैं। गांव और जमीन से जुड़ी हुई ये कहानी फैंस को बहुत पसंद आई थी। इस फिल्म में जितेन्द्र कुमार, रघुवीर यादव, नीना गुप्ता, चंदन रॉय, सतीश रॉय जैसे बहुत से सितारे नजर आए हैं, जिन्होंने अपनी दमदार अदाकारी से लोगों के दिलों पर राज किया है।

असुर 2

असुर के दोनो सीजन जबर्दस्त हैं। दोनों में क्राइम और थ्रिल का डबल डोज मिलेगा। इस सीरीज में अरशद वारसी समेत कई सितारों ने रोंगटे खड़े कर देने वाली भूमिका निभाई है। ‘असुर’ के आखिर में सीरियल किलर यानी शुभ जोशी को सजा हो जाती है और वह जेल चला जाता है। हालांकि उस समय वह एक बच्चा था लेकिन इस सीरीज में दिखाया जाता है कि शुभ अब बड़ा हो गया है और वह बदला लेने के लिए वापस लौटता है। इस बार उसकी नफरत और बदले की आग बहुत ज्यादा बढ़ चुकी है। शुभ जोशी खुद को कली मानता है। बचपन में ही जेल जाते समय उसने फैसला कर लिया था कि बड़ा होने पर वह राक्षस, दानव या असुर बनेगा।

First published on: Nov 06, 2023 06:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.