Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Masoom Trailer Release: बोमन ईरानी करेंगे ओटीटी डेब्यू , अपकमिंग सीरीज का ट्रेलर आउट

- Advertisement -

Boman Irani’s Masoom Trailer Out: इन दिनों लोग टीवी से ज्यादा ओटीटी शो देखने के ज्यादा शौकीन हो चुके हैं। यही वजह है कि आज ओटीटी सीरीज में एक बढ़कर एक फिल्मी सितारे भी अपना हुनर दिखाने लगे हैं। अब इसी कड़ी में बॉलीवुड के एक और स्टार ओटीटी पर डेब्यू कर रहे हैं। उनका नाम बोमन ईरानी है और वो डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज ‘मासूम’ से ओटीटी पर डेब्यू के लिए तैयार हैं। इस वेब सीरीज में बोमन के साथ राइजिंग स्टार समारा तिजोरी भी अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं।

 

और पढ़िए – वेब सीरीज ‘शी-2’ का ट्रेलर आउट, ‘आश्रम 3’ के बाद अदिति का दिखा दमदार अंदाज

 

 

और पढ़िए – अरसे बाद जूही चावला की पर्दे पर वापसी, इस वेब सीरीज में आएंगी नजर

 

 

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि इस सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, जो सस्पेंस से भरपूर है और एक परिवार की कहानी को बयां करता है। ये कहानी दर्शाती है कि कैसे एक अतीत बच्चे की जिंदगी और सोच को पूरी तरह बदल सकता है। साथ ही ये सच उसकी मासूमियत को छीन लेता है। डिज्नी प्लस हॉटस्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा, ‘एक परिवार और अतीत का एक सीक्रेट मासूमियत छीन लेता है। किसी का भी सच जानना आसान नहीं हो सकता’। सीरीज में समारा तिजोरी और बमन ईरानी के अलावा उपासना सिंह, मंजरी फडनिस, सारिका सिंह सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

आगे बता दें कि हॉट स्टार स्पेशल सीरीज ‘मासूम’ का निर्देशन मिहिर देसाई ने किया है। 6 एपिसोड वाली ये सीरीज 17 जून 2022 को रिलीज होने जा रही हैं। इसके अलावा बता दें कि ‘मासूम’ एक पुरस्कार विजेता आयरिश सीरीज ‘ब्लड’ का हिंदी रीमेक है, जो किसी अपने को खोने के बाद पारिवारिक संबंधों और धोखे की कहानी को बयान करती है। इस वेब शो ‘मासूम’ की कहानी एक बाप-बेटी के इर्द-गिर्द घूमती है। हाल ही में जारी हुए इसके ट्रेलर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts