Tuesday, October 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

अरसे बाद जूही चावला की पर्दे पर वापसी, इस वेब सीरीज में आएंगी नजर

- Advertisement -

Friday Night Plan: जूही चावला (Juhi Chawla) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिन्होंने अपना एक मुकाम हासिल किया है। जूही चावला ने कई सुपरहिट फिल्मे देकर अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। वहीं वो अपनी खूबसूरती को लेकर भी छाई रहती हैं। एक्ट्रेस के अंदाज के आज भी लोग दीवाने हैं। वहीं अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस में एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है।

 

यहाँ पढ़िएShilpa Shetty Then And Now: पहले ऐसी दिखती थीं शिल्पा शेट्टी, प्लास्टिक सर्जरी से बदला लुक

 

दरअसल, फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की आने वाले वेब सीरीज ‘फ्राइडे नाइट प्लान’ (Friday Night Plan) में एक्ट्रेस जूही चावला नजर आने वाली हैं। वेब सीरीज में अपने एक्ट्रेस की शामिल होने की जानकारी खुद जूही चावला ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है। जूही चावला ने ट्विटर हैंडल पर गिफ्ट की झलक दिखाई है जो कि निर्माताओं ने उन्हें दिया है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक वेलकम कार्ड दिख रहा है जिसमें मेकर्स उनका स्वागत कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए – सलमान खान ने धमकी भरे लेटर पर दिया ये बयान, रिएक्शन देते हुए कही हैरान करने वाली बात

 

इसी के साथ मेकर्स ने उन्हें एक नोट भी भेजा है जिसमें लिखा है कि, ‘जूही, हम आपको फ्राइडे नाइट प्लान की टीम में जोड़ने पर बहुत ही उत्साहित हैं और आपके साथ शूटिंग शुरू करने के लिए भी बेहद खुश हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर जूही चावला ने फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) का शुक्रिया किया। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘इस खास तरीके से स्वागत के लिए रितेश और फरहान अख्तर आपका धन्यवाद। जल्द मिलते है एक्सेल मूवीज पर।’

‘फ्राइडे नाइट प्लान’ वेब सीरीज एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाई जा रही है और इस वेब सीरीज की शूटिंग पिछले महीने से शुरू हो चुकी है। बता दें, जूही चावला ने साल 1986 में अपने करियर की शुरुआत थी लेकिन उन्होंने पहचान साल 1988 में फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ से मिली। इस फिल्म के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज वो बड़ी एक्ट्रेसेस में शुमार हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss