---विज्ञापन---

OTT पर रिलीज होगी Tamannaah Bhatia की नई फिल्म, साउथ एक्टर संग बनेगी ‘लस्ट स्टोरी’

Tamannaah Bhatia Starrer ‘Bandra’ OTT release: एक्शन ड्रामा फिल्म 'बांद्रा' सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है।

Tamannaah Bhatia Starrer ‘Bandra’ OTT release
image credit: google

Tamannaah Bhatia Starrer ‘Bandra’ OTT release: साउथ की फिल्मों को ना सिर्फ थियेटर्स बल्कि ओटीटी पर क्रेज बना हुआ है। साउथ की एक्शन फिल्में तो हर किसी की फेवरेट है और हॉलीवुड के बाद लोग सबसे ज्यादा साउथ की फिल्मों का एक्शन देखना पसंद करते हैं। एक्शन से भरपूर ड्रामा मलयालम फिल्म ‘बांद्रा’ सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी की रिलीज के लिए तैयार है। मूवी में एक्टर दिलीप और ‘बाहुबली’ फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की यह फिल्म 10 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

यह भी देखें: Ananya Pandey संग Aditya का रिश्ता चढ़ा परवान, कपड़े एक्सचेंज तक पहुंची बात…

‘बांद्रा’ को IMDb ने दी इतनी रेटिंग (Tamannaah Bhatia Starrer ‘Bandra’ OTT release)

तमन्ना भाटिया और दिलीप स्टारर ‘बांद्रा’ को अरुण गोपी ने डायरेक्टर किया है। मूवी की स्क्रिप्ट को उदय कृष्णन ने लिखा है और अजित विनायक फिल्म्स के बैनर तले विनाकाया अजित और अमित कोठारी ने फिल्म प्रोड्यूस की है। इस फिल्म को U\A सर्टिफिकेट मिला था। वहीं, फिल्म को IMDb पर 10 में से 7.6 रेटिंग मिली है, दर्शकों ने भी फिल्म के एक्शन और एक्टर्स की शानदार प्रदर्शन की खूब तारीफ की थी।

किस OTT प्लेटफॉर्म पर आएगी ‘बांद्रा’

एक्शन फिल्म के दीवाने बड़ी बेसब्री से इस फिल्म के ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं और अब उन फैंस के लिए एक बड़ा अपडेट सामने आया है। बता दें कि तमन्ना भाटिया और दिलीप स्टारर एक्शन पैक्ड फिल्म ‘बांद्रा’ जल्द ही डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी। जो लोग इस गैंगस्टर ड्रामा एक्शन मूवी को थियेटर में देखना मिस कर चुके हैं, वो अब फिल्म को डिज्नी+हॉटस्टार पर देख पाएंगे।

कब OTT पर देगी दस्तक (Tamannaah Bhatia Starrer ‘Bandra’ OTT release)

फिल्म की कहानी महाराष्ट्र में एक्टिव एक गैंगस्टर के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका जन्म केरल से होता है। धमाकेदार एक्शन से भरी इस फिल्म तमन्ना की एंट्री होते ही फिल्म की कहानी और गैंगस्टर की लाइफ दोनों ही बदल जाती है। फिल्म थियेटर के बाद अब ओटीटी पर आने वाली है। हालांकि अभी तक मूवी की ओटीटी रिलीज डेट आउट नहीं हुई है। मगर जानकारी के मुताबिक, फिल्म दिसंबर महीने के आखिरी हफ्ते तक रिलीज हो जाएगी।

First published on: Nov 28, 2023 03:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.