Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Lock Upp: पायल रोहतगी और अंजलि अरोड़ा के बीच हुई घमासान लड़ाई, बात बढ़ने पर फिजिकल हो गईं ये कंटेस्टेंट्स

मुंबई। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का मोस्ट पॉपुलर ओटीटी शो ‘लॉक-अप’ इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं। जिसकी वजह है इस शो का खास फॉर्मेट और कंटेस्टेंट के गेम प्ले का तरीका। इस शो को फैंस की तरफ से अच्छे व्यूज भी मिल रहे हैं। हालांकि जैसे-जैसे ये शो आगे बढ़ता जा […]

मुंबई। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का मोस्ट पॉपुलर ओटीटी शो ‘लॉक-अप’ इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं। जिसकी वजह है इस शो का खास फॉर्मेट और कंटेस्टेंट के गेम प्ले का तरीका। इस शो को फैंस की तरफ से अच्छे व्यूज भी मिल रहे हैं। हालांकि जैसे-जैसे ये शो आगे बढ़ता जा रहा है, वैसे-वैसे यहां नई-नई कंट्रोवर्सीज भी देखने को मिल रही हैं। आए दिन इस शो में जेल के अंदर कैद हुए कंटेस्टेंट किसी ना किसी वजह से लड़ाई-झगड़ा कर ही लेते हैं। हाल ही में अब इस शो का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बार फिर से कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिल रही है। हालांकि ये कोई नई बात नहीं है, लेकिन फिर भी जो लड़ाई हुई है उसे देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि इस शो में अब वायलेंस बढ़ता ही जाएगा। क्योंकि पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और अंजलि अरोड़ा (anjali Arora) के बीच अब बात बिगड़ती नजर आ रही है।

 

मशहूर पैपराजी विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस शो से जुड़ा एक धमाकेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पायल और अंजलि के बीच किसी बात पर बहस हो रही होती है। लेकिन बात तब बढ़ जाती है जब पायल बार-बार अंजलि से कहती हैं कि वे उनका कप तोड़ देंगी। अंजलि का कप दरअसल पायल के हाथ में होता है। इतने में अंजलि भी पायल को उक्साते हुए कहती हैं कि-‘कप तोड़ के दिखा।’ इस बात को दिल पर लेकर पायल सेकेंड के अंदर ही अंजलि के कप को गिरा देती हैं और कप चकनाचूर हो जाता है।

 

अब अपना कप टूटते देख तो अंजलि को भी जबरदस्त गुस्सा आ जाता है। फिर वो सीधा बदला लेने के मूड में आ जाती हैं। वहीं बाकी के कंटेस्टेंट्स इस झगड़े को रोकने की काफी कोशिश कर रहे होते हैं। लेकिन पायल और अंजलि में से कोई भी नहीं झुकता और ये दोनों आपस में भिड़ पड़ती हैं। इतने में अंजले कैंची उठाकर पायल के कपड़े, बेडशीट्स और बाकी सामान स्पॉइल करने लग जाती हैं। गु्स्से में अंजलि को ये बात भी पता नहीं चल पाती कि बेडशीट्स तो लॉकअप की ही प्रॉपर्टी है। बार-बार समझाने के बाद भी अंजलि का गुस्सा शांत नहीं होता। फिर वो पायल के सारे सामानों की ओर अपना रुख करती हैं। पायल के ब्यूटी प्रोडक्ट्स को वो इधर-उधर बिखेरने लगती हैं। यहां तक कि पायल की दवाई भी वे अपने हाथ में ले लेती हैं।

 

मगर ऐसा होते देख पायल का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। अब तो बात इतनी बढ़ जाती है कि ये दोनों फिजिकल होने लगती हैं। लेकिन फिर भी इन दोनों का गुस्सा ठंडा होने का नाम नहीं लेता। अब ये तो अपकमिंग एपिसोड्स में ही पता चल पाएगा कि दोनों यहीं पर रुकती हैं या बात और आगे बढ़ती है। हालांकि इनके ऐसा करने से एक बात तो साफ हो गई है कि वीकेंड पर कंगना रनौत अब इन दोनों की क्लास लगाने वाली हैं।

First published on: Apr 14, 2022 10:59 AM