--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Lock-Upp Show: ‘लॉकअप’ में पूनम पांडे ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, कैमरे के सामने कर दी ऐसी हरकत

- Advertisement -

Lock Upp Show: डिजिटल दुनिया में अपने अनोखे कॉन्सेप्ट को लेकर धमाल मचाने वाला शो ‘लॉक अप’ (Lock-Upp) आज हर तरफ छाया हुआ है। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस कंट्रोवर्शियल शो (Controversial Show) को होस्ट कर रही हैं। अपने दमदार कंटेंट के कारण यह शो दर्शकों को बांध पाने में सफल हुआ है। इसे कंगना रनौत की जेल के नाम से भी जाना जाता है। क्वीन की जेल से एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

 

https://www.instagram.com/p/Cb7TE63F_nU/

गौरतलब है कि OTT के पॉपुलर शो ‘लॉक अप’ (Lock-Upp) में पिछले हफ्ते एलिमिनेशन की तलवार पूनम पांडे (Poonam Pandey) पर लटकी हुई थी। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने फैन्स के सामने एक अजीब शर्त रख दी थी। उन्होंने कहा था कि अगर उनके फैन्स उन्हें शो से आउट होने से बचा लेते हैं और सबसे ज्यादा वोट उन्हें करते हैं तो वो उनके लिए यहां टॉपलेस हो जाएंगी। आपको बता दें कि जजमेंट डे पर कंगना ने पूनम को बताया कि उन्हें सबसे ज्यादा वोट मिले है बस फिर क्या था एक्ट्रेस की खुशी का ठिकाना ना था।

 

फैन्स के सबसे ज्यादा वोट मिलने के बाद पूनम भी अपना वादा पूरा करने में पीछे नहीं रहीं। उन्होंने अपने सभी फैंस का धन्यवाद किया। साथ ही गेम को अपना 100 % देने के बात की। पूनम अपना वादा पूरा करते हुए कैमरे पर आकर अपनी व्हाइट टीशर्ट उतारती हैं और फिर तुरंत उसे पहन लेती हैं। इसके बाद वह कहती हैं, मैंने अपना प्रॉमिस भी पूरा किया और शो की मर्यादा भी नहीं टूटी। उन्होंने इस दौरान बताया कि यह शो हर उम्र के लोग देखते हैं, इसलिए वे कुछ ऐसा नहीं कर सकती जिससे उनकी कमिटमेंट टूटे। पूनम के ऐसा करने के बाद सब दंग रह गए हैं और एक बार फिर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं।

आपको बता दें कि बीते दिनों पूनम ने इस शो में खुद खुलासा किया था कि जो लोग उन्हें, उनके बोल्ड लुक्स और वीडियो के लिए ट्रोल करते हैं जो रात को पहले उनका वीडियो देखते हैं फिर सुबह खरी खोटी सुनाते हैं। आपको बता दें कि कंगना रनौत के कंट्रोवर्शियल शो में पूनम पांडे एक मजबूत दावेदार बन कर उभरी हैं। फैन्स को उनका दूसरा साइड खूब एंटरटेन कर रहा है।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss