---विज्ञापन---

Tiger 3 दिखेगी OTT पर, देखें वीकेंड पर कौन सी नई मूवीज-web सीरीज होंगी रिलीज, आपको कौन सी पसंद?

Latest OTT Release This Week: दिसंबर का महीना खत्म होने को है, और कड़ाके की ठंड पड़नी शुरू हो गई है। ऐसे में घर से निकलने का किसका मन करता है। लेकिन वीकेंड पर घर पर खाली बैठे-बैठे बोर भी हो जाते हैं, तो ऐसे में क्या किया जाए जो बोरियत से बचा जा सके। […]

Latest OTT Release This Week, Tiger 3 The Crow Files 2 The Freelancer The Conclusion to I Am Mature season 3

Latest OTT Release This Week: दिसंबर का महीना खत्म होने को है, और कड़ाके की ठंड पड़नी शुरू हो गई है। ऐसे में घर से निकलने का किसका मन करता है। लेकिन वीकेंड पर घर पर खाली बैठे-बैठे बोर भी हो जाते हैं, तो ऐसे में क्या किया जाए जो बोरियत से बचा जा सके। अगर आप भी उन्हीं लोगों में से एक हैं, जो इस वीकेंड यही सोच रहे हैं कि क्या किया जाए तो हम आपको बता दें कि आप अपने घर में रजाई के अंदर बैठे-बैठे इन हालिया रिलीज फिल्मों और वेब सीरीज का मजा ले सकते हैं। लिस्ट में ‘टाइगर 3’ से लेकर ‘रिचर 2’ तक शामिल हैं, जो आपको एंटरटेनमेंट का डबल डोज देंगी। यकीन मानिए छुट्टियां कब खत्म हो गई आपको पता भी नहीं चलेगा।

यह भी पढ़ें: Aaradhya Bachchan के डिफरेंट लुक ने लूटी लाइमलाइट, फैंस हुए इंप्रेस, बोले – मां ऐश का मिनी वर्जन…

‘टाइगर 3’   (Latest OTT Release This Week)

सलमान खान की स्पाई मूवी ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) ने सिनेमाघरों में तो खूब गदर मचा लिया है। सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। बॉक्स ऑफिस पर भी मूवी ने अच्छा कलेक्शन किया है, अब बारी ओटीटी की है।

अगर आपने अब तक ये फिल्म नहीं देखी है, तो आप ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं। हालांकि अभी तक फिल्म के रिलीज होने की कोई तारीख की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि एक महीने के अंदर ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो जाएगी।

‘द क्रो फ्लाइज 2’

अगर आपको टर्किश ड्रामा पसंद हैं तो इस वीकेंड आप ‘द क्रो फ़्लाइज’ सीजन 2 (The Crow Flies 2) का लुत्फ उठा सकते हैं। ये एक ऐसी महिला की टूना की कहानी है जो एक मीडिया में अपनी इंटर्नशिप स्टार्ट करती है। ऐसे में सफलता की सीढ़ी चढ़ने के लिए उसे किन परेशानियों का सामना करना पड़ता है, वो इस सीरीज में दिखाया गया है।

इस सीरीज का पार्ट 1 भी बहुत ही शानदार है। 14 दिसंबर 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी इस सीरीज को देखना एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

‘द क्राउन एस 6’

जिन लोगों ने ‘द क्राउन एस 6’ (The Crown s6) के पिछले रिलीज हो चुके 5 पार्ट देख लिए हैं, और आने वाले पार्ट 6 का इंतजार कर रहे हैं उनके लिए गुड न्यूज है। अब हम आपको बता दें कि, रॉयल खानदान पर आधारित ये सीरीज 14 दिसंबर साल 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है।

इस वीकेंड आप इस सीरीज का आनंद अपनी फैमिली के साथ ले सकते हैं।

‘द फ्री लांसर ऑफ कंक्लुजन’  (Latest OTT Release This Week)

मोहित रैना की सीरीज ‘द फ्री लांसर ऑफ कंक्लूजन’ का पार्ट 2 (The Freelancer The Conclusion ) रिलीज हो चुका है।

जिन लोगों ने इस सीरीज के पार्ट 1 को देखा था, और सेकंड पार्ट का इंतजार कर रहे थे उनके लिए ये एक अच्छी खबर है। बता दें कि 15 दिसंबर को हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। जहां पहले पार्ट में 4 एपिसोड से वहीं इस 3 एपिसोड हैं।

‘जापान ‘

साउथ के फेमस निर्देशक राजू मुरुगन की फिल्म ‘जापान’ (Japaan) हिंदी के अलावा अन्य कई भाषाओं में रिलीज हुई है। अगर आप इस वीकेंड कुछ अलग देखना चाहते हैं तो इस फिल्म को देख सकते हैं।

बता दें कि आप जापान को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं, जो 11 दिसंबर को रिलीज हुई है।

‘रिचर 2’

एलन रिच्सन नए सीजन में जैक ‘रीचर 2’ (Richer 2) के रूप में वापस आ गए हैं। जहां वह अपनी पूर्व अमेरिकी सेना के सदस्यों की मौत के रहस्य को सुलझाने की कोशिश करते हैं।

दूसरा सीजन लेखक ली चाइल्ड की 11वीं किताब बैड लक एंड ट्रबल पर आधारित है। आप इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं, जो 15 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है।

‘आई एम मैच्योर’ सीजन 3   (Latest OTT Release This Week)

‘आई एम मैच्योर’ सीजन 3 (I Am Mature season 3) टीवीएफ की ओरिजनल सीरीज है। यह एक कॉमेडी सीरीज है जिसको 15 दिसंबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया गया है।

आप अपने मूड को बेहतर करना चाहते हैं तो इस सीरीज को देख सकते हैं।

First published on: Dec 16, 2023 09:59 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.