Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Koffee With Karan 8 में खुली Varun Dhawan की पोल! इस बोल्ड एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर करते हैं स्टॉक

Koffee With Karan 8: शो के दौरान करण जौहर ने वरुण धवन से कई सारे सवाल किए। इस दौरान उन्होंने बताया कि वो किस एक्ट्रेस स्पॉक करते हैं।

Aisha Sharma
IMAGE CREDIT: INSTAGRAM

Koffee With Karan 8: इन दिनों करण जौहर अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan 8) को लेकर खूब सुर्खियों बटोर रहे हैं। उनके इस शो में कई दिग्गज सितारों काउच पर अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइफ के राज खोलते नजर आए। हाल ही में करण के दोनों स्टूडेंट्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन ने शो में शिरकत की। शो का 5वां एपिसोड मनोरंजन से भरपूर था। कॉफी की चुस्कियां लेते हुए करण ने दोनों से उनकी फिल्मों और पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवाल किए।

यह भी पढ़ें: साउथ सुपरस्टार सूर्या के साथ सेट पर हुआ गंभीर हादसा! हॉस्पिटल में भर्ती, रुकी मेगा बजट फिल्म की शूटिंग

वरुण धवन की खुली पोल! (Koffee With Karan 8)

कॉफी विद करण सीजन 8 के लेटेस्ट एपिसोड में करण जौहर ने अपने दोनों स्टूडेंट्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन के साथ जमकर मस्ती की। इस दौरान वो दोनों से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ के बारे में खुलकर बात करते दिखें। जहां सिद्धार्थ ने कियारा संग अपनी शादी के बारे में करण के शो में बात की। वहीं, शो के दौरान फनमौला एक्टर वरुण धवन ने भी खुद को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया।

इस एक्ट्रेस को करते हैं स्टॉक (Koffee With Karan 8)

कॉफी विद करण सीजन 8 के लेटेस्ट एपिसोड में वरुण धवन (Varun Dhawan) ने बातचीत में बताया कि वो किस सेलिब्रिटी को इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा स्टॉक करते हैं। दरअसल, शो में रैपिड-फायर राउंड के दौरान ‘बवाल’ एक्टर ने मजाक-मजाक में एक्ट्रेस आयशा शर्मा (Aisha Sharma) को सोशल मीडिया पर स्टॉक करने की बात कबूल ली। बता दें कि आयशा शर्मा का नाम इंडस्ट्री की बोल्ड एंड ग्लैमरस हसीनाओं की लिस्ट में आता है।

क्यों करते हैं फॉलो (Koffee With Karan 8)

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने शो के होस्ट करण जौहर और अपने दोस्त और को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा के सामने बताया कि वो आयशा शर्मा को क्यों स्टॉक करते हैं। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि वह अच्छे उद्धरण देती है, बहुत वर्कआउट करती है और वह सुंदर भी है।’ दिलचस्प बात यह है कि यह पहली बार नहीं है जब वरुण ने आयशा की तारीफ की है। हालांकि कॉफी विद करण सीजन के पिछले सीज़न में उन्होंने कहा था कि उनका मानना है कि शर्मा बहनें, नेहा और आयशा दोनों ही सबसे हॉट जिम क्लिक हैं।

First published on: Nov 23, 2023 07:38 PM