---विज्ञापन---

Akshay Kumar की Housefull 5 हुई पोस्टपोन, दिवाली 2024 नहीं अब इस दिन होगी रिलीज, जानें क्या वजह

Housefull 5 Release Date: अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है और अब नई डेट का भी ऐलान कर दिया है।

Housefull 5
image credit: google

Housefull 5 Release Date: बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म हाउसफुल का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कॉमेडी जॉनर की फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और मूवी का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं। फिल्म को इस अगले साल 2024 में रिलीज किया जाना था। मगर अब फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है और अब इसके लिए फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ेगा। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को साल 2025 तक आगे बढ़ा दिया है।

‘हाउसफुल 5’ की नई रिलीज डेट (Housefull 5 Release Date)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इंस्टाग्राम पर अपनी मच-अवेटेड फिल्म ‘हाउसफुल 5′ (Housefull 5) की नई रिलीज डेट का ऐलान करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। ”हाउसफुल 5′ अब 6 जून 2025 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इंडिया की सबसे बड़ी कॉमेडी फ्रेंचाइजी इज कमिंग बैक’ पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘5 बार मनोरंजन अपने रास्ते पर है! 6 जून 2025 को सिनेमाघरों में मिलते हैं।’

यह भी पढ़ें: Virat Kohli के साथ मुंबई के इस आलीशान घर में रहती हैं Anushka Sharma, देखिए तस्वीरें

क्यों टली रिलीज डेट? (Housefull 5 Release Date)

मूवी ‘हाउसफुल 5’ (Housefull 5) के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन करने को लेकर फिल्म के मेकर साजिद नाडियाडवाला ने एक स्टेंटमेंट जारी किया है। उसमें उन्होंने लिखा, ‘हाउसफुल फ्रेंचाइजी को अबतक दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता रहा है और हम आशा करते हैं कि हाउसफुल 5 को भी लोगों का खूब प्यार मिलेगा। टीम ने एक शानदार कहानी तैयार की है, जिसके लिए काफी जबरदस्त वीएफएक्स की जरूरत है। इस वजह से ही हमने मूवी की रिलीज डेट को पोस्टपोन करने का फैसला लिया है ताकि पांच गुना ज्यादा एंटरटेनमेंट की डोज दे सकें।’

तरुण मनसुखानी करेंगे डायरेक्ट (Housefull 5 Release Date)

बता दें कि साजिद नाडियाडवाला की कॉमेडी फिल्म हाउसफुल 5 को तरुण मनसुखानी डायरेक्ट करेंगे। इस कॉमेडी मूवी के पहले सभी चारों पार्ट्स को फैंस ने काफी प्यार दिया है और अब फैंस इस फिल्म के पांचवे सीक्वल का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। वैसे अक्षय के अलावा इस फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन फिल्म की रिलीज डेट के पोस्टपोन होने की पोस्ट को एक्टर रितेश देशमुख ने भी शेयर किया है, जिससे ये कयास लगाई जा रही है कि इस सुपरहिट फ्रेंचाइजी के अगले पार्ट में वो भी नजर आने वाले हैं।

First published on: Dec 04, 2023 10:47 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.