---विज्ञापन---

हर पल मंडराता है मौत का साया, पंजाबी सिंगर्स समेत ‘टाइगर’ से लेकर ‘जवान’ तक को मिली जान से मारने की धमकी

Celebs Get Threats: बीती रात फेमस सिंगर के घर पर हमला हुआ। हालांकि बॉलवुड के कई सेलेब्स को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी हैं।

Celebs Get Threats
pic credit : google

Celebs Get Threats: मशहूर पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) के कनाडा के वैंकुवर स्थित व्हाइट रॉक एरिया में बंगले पर फायरिंग की गई है। गिप्पी को इससे पहले भी धमकी मिल चुकी है और इस बात की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ने ली है। लॉरेंस के एक फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिये दावा किया है कि यह फायरिंग उसने करवाई है। गिप्पी ग्रेवाल(Gippy Grewal) से पहले भी कई बार बॉलीवुड स्टार्स को धमकी भरे कॉल आए हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि बॉलीवुड में किन सितारों को जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं।

यह भी पढ़ें:महज 4 महीने में बना सकते हैं Bobby Deol की जैसी खतरनाक बॉडी, फॉलो करें ये Diet

सलमान खान (Celebs Get Threats)

इस लिस्ट में सलमान खान (Salman Khan) का नाम सबसे पहले हैं, क्योंकि भाईजान को आए दिन जान से मारने की धमकियां मिलती रहती हैं। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई जेल में रहकर भी कई बार सलमान को धमकी भरे कॉल और लेटर भिजवा चुका है। इतना ही नहीं सिंगर गिप्पी पर भी सलमान के साथ मेल बढ़ता देख ही धमकी और हमला कराया गया है और सलमान को भी जान से मारने की धमकी लॉरेंस बिश्नोई दे चुका है।

शाहरुख खान (Celebs Get Threats)

सलमान की तरह ही बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। किंग खान के जितने चाहने वाले हैं, उतने ही उनके दुश्मन भी हैं। शाहरुख खान को उनकी फिल्म पठान के दौरान भी बेशरम रंग गाने की वजह से अयोध्या के परमहंस आचार्य ने खुले आम धमकी दी थी।

अक्षय कुमार (Celebs Get Threats)

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। करीब दो साल पहले तक अक्की को गैंगस्टर रवि पुजारी की तरफ से धमकी भरे कॉल आते थे। इन धमकी भरे फोन कॉल्स के बाद सुरक्षा मुहैया करवाई गई थी।

विवेक अग्निहोत्री (Celebs Get Threats)

फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) को भी इस फिल्म के दौरान जान से मारने तक की धमकी दी थी। इस का बात को लेकर डायरेक्टर ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था।

राकेश रोशन (Celebs Get Threats)

अपने दौर के जाने-माने एक्टर राकेशन रोशन को भी धमकियां मिल चुकी हैं और इतना ही नहीं उनके बेटे ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कहो न प्यार है’ के दौरान उन पर अटैक भी हुआ था। मगर सही टाइम पर हॉस्पिटल पहुंचने की वजह से उनकी जान बच गई थी।

गुलशन कुमार (Celebs Get Threats)

टी-सीरीज के मालिक और कैसेट किंग के नाम से जाने वाले गुलशन कुमार से अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम ने 10 करोड़ रूपये मांगे थे। मगर जब उन्होंने देने से इंकार कर दिया , तब उन पर जानलेवा हमला हुआ था, जिसमें उनकी मौत हो गई थी।

अरिजीत सिंह (Celebs Get Threats)

फेमस सिंगर अरिजीत सिंह को भी अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी ने धमकी देते हुए 5 करोड़ रुपये देने की मांग की थी। हालांकि, सिंगर ने पुलिस सुरक्षा लेने से इंकार कर दिया था। उन्होंने इस बारे में कोई शिकायत भी दर्ज नहीं करवाई थी।

आमिर खान (Celebs Get Threats)

फिल्म पीके के दौरान आमिर खान को भी जान से मारने की धमकी मिली थी। इस बारे में एक्टर ने अपने शो में खुद बताया था। हालांकि, धमकी मिलने के बाद आमिर ने अपनी सेफ्टी के मद्देनजर बुलेटप्रूफ गाड़ी खरीदी थी।

First published on: Nov 26, 2023 12:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.