Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Janhit Mein Jaari: ओटीटी के इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘जनहित में जारी’, जानें डिटेल्स

- Advertisement -

Janhit Mein Jaari OTT release: विनोद भानुशाली और राज शांडिल्य जल्द ही सोशल कॉमेडी ड्रामा ‘जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari) को लेकर अब ओटीटी फ्लेफॉर्म पर अपना जलवा दिखाने वाले हैं। फिल्म को डेब्यूटेंट डायरेक्टर जय बसंतू सिंह ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) ने लीड रोल प्ले किया है, जो आपको हंसने पर मजबूर कर देगा। मगर 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म का कुल कलेक्शन काफी कम रहा था।

आगे आपको बता दें कि अपनी इस फिल्म को दर्शकों के बीच तक ले जाने के लिए मेकर्स ने ओटीटी का सहारा लिया है और अब ये फिल्म बहुत जल्द डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगी। मेकर्स ने घोषणा कर ये बता दिया है कि फिल्म कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। खबरों के मुताबिक ये फिल्म 15 जुलाई से ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर स्ट्रीम होने वाली है। ‘जनहित में जारी’ फिल्म में विजय राज, अनुद सिंह ढाका, टीनू आनंद और परितोष त्रिपाठी ने मुख्य किरदार निभाया है।

बता दें कि इस फिल्म का निर्माण भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड, श्री राघव एंटरटेनमेंट एलएलपी और थिंक इंक पिक्चर्स प्रोडक्शन के बैनर तले हुआ है। इस फिल्म को राज शांडिल्य ने लिखा है। फिल्म मनोकामना त्रिपाठी के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे नुसरत भरुचा ने निभाया है। नुसरत फिल्म में सेल्स गर्ल बनी हैं, जो निरोध बेचने का काम करती हैं। बता दें कि अब, जी5 पर अपने वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर के साथ ये फिल्म 190 से ज्यादा देशों के दर्शकों के लिए उपलब्ध होगी।

- Advertisement -

Latest Posts