---विज्ञापन---

करीना-काजोल के बाद बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना ने बदली अपनी राह, अब OTT पर लगाएंगी बोल्डेनेस का तड़का

Jacqueline Fernandez OTT Debut: बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने अब ओटीटी की राह पकड़ ली है।

Jacqueline Fernandez OTT Debut
image credit: instagram

Jacqueline Fernandez OTT Debut: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज(Jacqueline Fernandez) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के चलते हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। जैकलीन की लव लाइफ के तो फिल्मी गलियारों में नहीं बल्कि न्यूज चैनल में भी खूब चर्चे हुए हैं। जैकलीन ने अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार, इमरान हाशमी कई पॉपुलर एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: बोल्ड सीन ने रातोंरात बनाया स्टार, सचिन तेंदुलकर से शादी तक पहुंच गई थी बात! हर कोई कहने लगा ‘बेवफा सनम’

OTT डेब्यू करेंगी जैकलीन (Jacqueline Fernandez OTT Debut)

विवादों में आने के बाद से जैकलीन फर्नांडीज(Jacqueline Fernandez) काफी समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। अब फिल्म स्टार्स का रूख धीरे-धीरे ओटीटी की तरफ बढ़ता जा रहा है। सुष्मिता सेन, काजोल, करीना कपूर, तारा सुतारिया के बाद अबजैकलीन ने भी ओटीटी की राह पकड़ ली है। जी हां, एक्ट्रेस जल्द ही अक्षय कुमार स्टारर ‘राम सेतु’ के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा की वेब सीरीज से डिजिटल प्लेटफार्म पर कदम रखने वाली हैं।

जिओ सिनेमा पर आएगी वेब सीरीज (Jacqueline Fernandez OTT Debut)

खबरों के मुताबिक, वेब सीरीज में जैकलीन के साथ एक्टर नील नितिन मुकेश भी लीड रोल में दिखाई देंगे। दोनों की यह अपकमिंग वेब सीरीज का टाइटल जीओएटी (ग्रेटेस्ट ऑफ आल टाइम) रखा गया है और यह डिजिटल प्लेटफॉर्म जिओ सिनेमा पर स्ट्रीम होगा। हालांकि अभी तक सीरीज को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। मगर बताया जा रहा है कि जैकलीन ही सीरीज के लिए मेकर्स की पहली पसंद थीं।

एक्ट्रेस ने दी जानकारी (Jacqueline Fernandez OTT Debut)

हालांकि अभी तक ना तो मेकर्स और ना ही जैकलीन फर्नांडीज(Jacqueline Fernandez) की तरफ से अपनी ओटीटी डेब्यू सीरीज को लेकर कोई ऑफिशियल ऐलान किया गया है। वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलीन के पास कई सारी प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में है जिसमें मल्टीस्टारर ‘वेलकम टू द जंगल’ और ‘हाउसफुल 5’ शामिल है और इनके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही एक्टर सोनू सूद की अगली फिल्म ‘फतेह’ में अहम रोल में दिखाई देंगी।

First published on: Nov 20, 2023 11:39 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.