---विज्ञापन---

Horror Movies On OTT: रोंगटे खड़े कर देंगी ये 5 हॉरर मूवीज, कमजोर दिल वाले भूलकर भी ना देखें

Horror Movies On OTT: इंटरटेनमेंट की दुनिया में भी कई तरह की ऑडियन्स होती है। कुछ वो जिन्हें हर वक्त हंसी ठिठोले वाली फिल्में चाहिए। कुछ वो जिन्हे इमोशनल मूवी का शौक है। कुछ होते हैं जिन्हें मोटिवेशनल मूवी का शौक होता है और कुछ जिन्हें रात में हॉरर मूवी देखे बिना चैन नहीं पड़ता। […]

Horror Movies On OTT
Image Credit : Google

Horror Movies On OTT: इंटरटेनमेंट की दुनिया में भी कई तरह की ऑडियन्स होती है। कुछ वो जिन्हें हर वक्त हंसी ठिठोले वाली फिल्में चाहिए। कुछ वो जिन्हे इमोशनल मूवी का शौक है। कुछ होते हैं जिन्हें मोटिवेशनल मूवी का शौक होता है और कुछ जिन्हें रात में हॉरर मूवी देखे बिना चैन नहीं पड़ता। जी हां उन्हें महीने या फिर कहिए हर हफ्ते तलाश होती है कि कुछ ऐसा दिचलचस्प और पसीने छुड़ा देने वाली हॉरर मूवी की जिसकी चर्चा वो अगले आने वाले हफ्तों तक कर सकें। ऐसे में आपका खास ख्याल रखते हुए हम आपको बताने वाले हैं प्राइम की सबसे पॉपुलर 5 हॉरर मूवीज के नाम जिन्हें आपको जरूर देखना चाहिए।

यह भी पढ़ें : अमिताभ नहीं Jaya Bachchan का पहला प्यार था ये सुपरस्टार, हैंडसम हीरो को छुपकर देखती थीं Big B की धर्मपत्नी

The Nun (Horror Movies On OTT)

द नन की कहानी भी आपको डरने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। इस फिल्म का हाल ही में दूसरा पार्ट भी रिलीज हुआ है। इसका साफ मतलब ये है कि पहला पार्ट फैंस को काफी पसंद आया। ये एक यंग नन की कहानी जिसमें एक प्रीस्ट उसकी मौत का कारण इन्वेस्टीगेट करता है और उस दौरान फिल्म में कई डरावने सीन देखने को मिलते हैं।

The Conjuring

द कान्जरिंग के अब तक 3 पार्ट रिलीज हो चुके हैं। इस फिल्म को देखने के बाद लोगों की हालत खराब हो जाती है। फिल्म में एक से बढ़कर एक डरावने सीन भरे पड़े हैं। अगर आपको भूत-प्रेत की फिल्में देखना का शौक है तो आपको ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए। इस फिल्म से दर्शकों का एंटरटेन होना तो तय है। प्राइम पर ये फिल्म मौजूद है तो जब चाहे तब आप इसे देख सकते हैं।

Annabelle

इस अमेरिकन सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म को फैंस का खूब प्यार मिला है। पूरी दुनिया में इस फिल्म को पसंद किया जाता है। ये The Conjuring का सीक्वल है जो साल 2014 में रिलीज हुई थी। एनाबेल एक भूतिया डॉल की कहानी है। जो जहां भी जाती है वहां डरावने हादसे होने लगते हैं। डॉल खुद बोलती है और एक जगह से दूसरी जगह पहुंच जाती है। इसके खौफ से लोग इससे छुटकारा पाने की कोशिश करते है लेकिन ये डॉल खुद उनके पास पहुंच जाती है। बाद में ये डॉल हमला भी करती है। कहा जाता है कि इस फिल्म में जो डाॅल दिखाई गई है वो असल में भी मौजूद है।

The Exorcist

द एक्सॉर्सिस्ट में एंजेला और उसकी दोस्त कैथरीन पर राक्षस के कब्जे के लक्षण दीखते हैं। ये फिल्म आप अपने रिस्क पर देखिएगा। दरअसल, ज़यादातर लोग इस फिल्म को देख नहीं पाते। ये इतनी डरावनी है कि कुछ दर्शकों को तो बेहोशी हुई, उल्टी पड़ गई। इसके अलावा कुछ को तो दिल का दौरा तक पड़ा। सिनेमघरो के बाहर लोगों को एम्बुलेंस तक का इंतज़र करना पड़ा।

इंसिडियस के भी कई पार्ट्स आ चुके हैं। इंसिडियस एक अमेरिकी हॉरर फ्रैंचाइज़ी है जो Leigh Whannell and James Wan ने बनाई है। इस फ्रैंचाइज़ी की फिल्मों में इनसिडियस, चैप्टर 2, चैप्टर 3, द लास्ट की और द रेड डोर शामिल हैं। फिल्मो ने काफी तगड़ी कमाई की है। साथ ही ये फिल्म फैंस को डराने और इम्प्रेस करने में भी कामयाब रही है।

First published on: Nov 14, 2023 04:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.