---विज्ञापन---

OTT: बेहद खास होने वाला है नवंबर का आखिरी दिन, इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी एक्शन-थ्रिलर से भरी ये धांसू सीरीज

Shehar Lakhot: 'एनएच 10' के निर्देशक नवदीप सिंह की अगली एक्शन-थ्रिलर वेब सीरीज 'शहर लखोट' जल्द ही धूम मचाने आ रही है।

Shehar Lakhot
image credit: google

Shehar Lakhot: बड़े पर्दे पर ही नहीं बल्कि ओटीटी पर भी एक्शन-थ्रिलर फिल्मों और वेब सीरीज की डिमांड सबसे ज्यादा है। बोल्ड सीरीज के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लोगों को एक्शन और थ्रिलर से लदी फिल्में-सीरीज देखने का अलग ही चस्का है। रणबीर कपूर की एक्शन फिल्म ‘एनिमल’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अगर आप अपने फोन में ओटीटी फिल्मों और वेब सीरीज देखना ज्यादा पसंद करते हैं, तो आपके लिए नवंबर का आखिरी दिन खास होने वाला है।

यह भी पढ़ें: Maggi से भी पहले बन गई Urfi Javed की ड्रेस, वीडियो देख यूजर्स बोले- ‘पैकिंग हो गई हो तो पार्सल कर देना’

आ रही है सीरीज ‘शहर लखोट’ (Shehar Lakhot)

‘मनोरमा सिक्स फीट अंडर’ और ‘एनएच 10’ जैसी फिल्मों के लिए डायरेक्टर नवदीप सिंह अब अगली क्राइम-ड्रामा सीरीज ‘शहर लखोट’ के साथ ओटीटी पर धमाका करने आ रहे हैं। सीरीज ‘शहर लखोट’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है और उसमें एक्शन-थ्रिलर की झलक के बाद फैंस इस सीरीज के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। नवदीप सिंह के साथ देविका भगत ने इस सीरीज को लिखा और बनाया है।

‘शहर लखोट’ की स्टारकास्ट (Shehar Lakhot)

क्राइम ड्रामा ‘शहर लखोट’ में एक्टर प्रियांशु पैन्यूली (Priyanshu Painyuli) लीड रोल में नजर आएंगे। उनके अलावा चंदन रॉय सन्याल और कुब्रा सैत(Kubbra Sait) मनु ऋषि चड्ढा, श्रुति मेनन(Shruthy Menon), काश्यप शंगरी, चंदन रॉय, मंजिरी पुपाला, श्रुति जोली, ज्ञान प्रकाश, और अभिलाष थपलियाल जैसे कई दिग्गज स्टार्स भी इस सीरीज का हिस्सा हैं।यह क्राइम ड्रामा सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर 30 नवंबर को प्रीमियर होने वाली है।

सीरीज की कहानी (Shehar Lakhot)

इस कहानी में धोखा, साजिश और धोखाधड़ी है, और मर्डर, राजनीति, ब्लैकमेल और प्यार में रणनीति अपनाई जाती है और एक खर्चीले शख्स को अपने पास्ट में जाने पर मजबूर होना पड़ता है। वो अपने होम टाउन एक अलह ही शहर और काल्पनिक दुनिया में चला जाता है। जहां वो खुद को एक खूनी खेल में फंसा लेता है और बस उसी खेल से वो कैसे बाहर आता है, ये आपको सीरीज में देखने को मिलेगा।

First published on: Nov 25, 2023 03:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.