---विज्ञापन---

Maggi से भी पहले बन गई Urfi Javed की ड्रेस, वीडियो देख यूजर्स बोले- ‘पैकिंग हो गई हो तो पार्सल कर देना’

Urfi Javed New Video: उर्फी जावेद का नया लुक सामने आ गया है। वीडियो देखकर आपको दिमाग पूरी तरह से हिलने वाला है।

Urfi Javed
image credit: instagram

Urfi Javed New Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं जिसकी वजह से उन्हें कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता हैं। उर्फी जावेद अपनी बेबाकी अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं और अपनी हर बात को सभी के सामने खुलकर रखती हैं। हर बार वो अपने फैशन डिजास्टर के जरिए फैंस को हैरान कर देती हैं। इसी बीच अब उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो 10 सेकेंड में ड्रेस बनाती दिखाई दे रही हैं। देखें उर्फी का ये नया वीडियो…

यह भी पढ़ें: The Aam Aadmi Family: कॉमेडी ड्रामा सीरीज में नहीं मिला कॉमेडी का डोज, फीकी लगी कहानी

उर्फी ने 10 सेकेंड में बनाई ड्रेस (Urfi Javed New Video)

इंस्टाग्राम पर उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सेमी-न्यूड कैमरे के सामने दिखाई दे रही हैं। वीडियो में उर्फी के साथ एक ब्लैक ड्रेस में लड़की दिखाई दे रही है, जिसने अपने फेस पर मास्क लगाया हुआ है। वो लड़की उर्फी के आगे खड़ी है और उनकी बॉडी पर जल्दी से टेप को चारों तरफ लपटने लगती है और लास्ट में टेप को उनके पैर पर ही छोड़ देती है। उसके बाद उर्फी स्टाइल में चलकर कैमरे के सामने आती है और घूमकर दिखाती है।

यूजर्स ने उड़ाया मजाक (Urfi Javed New Video)

उर्फी का यह नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग जावेद की नया लुक देखकर हर किसी को हैरान कर दिया है। वीडियो पर लोग तरह-तरह के कॉमेंट करते हैं और एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘धरती पर का सबसे अजीब प्राणी।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ अब ये एक नया बवाल है’ तीसरे यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘हा भैया पैकिंग हो गई हो तो पार्सल कर देना।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘उर्फी दीदी आप बहुत बहादुर हो इंडिपेंडेंट हो लेकिन बेशर्म बनकर अपना लेवल नहीं बताया जाता है।’

Vodka से होती है सुबह (Urfi Javed New Video)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था। उस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने ‘वोदका+नींबू = चमकती त्वचा’ लिखा था। उर्फी ने बताया था कि उनकी सुबह वोदका से होती है और वो उसे नींबू के साथ पीती है, जिससे उनकी स्किन ग्लो करती है। उर्फी के आए दिन लुक इंटरनेट पर वायरल होती रहती है और लोग उनके अतरंगी लुक्स पर अपने रिएक्शन देते रहते हैं।

First published on: Nov 25, 2023 12:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.