---विज्ञापन---

Chhatriwali First Look Poster: रकुल प्रीत सिंह की फिल्म ‘छत्रीवाली’ का पोस्टर जारी, इस दिन होगी रिलीज

Chhatriwali First Look Poster: काफी कम समय में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है। हर कोई उनकी एक्टिंग की तारीफ करते हैं। इन सब के बीच रकुल प्रीत की अपकमिंग फिल्म ‘छत्रीवाली’ (Chhatriwali) का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस […]

Chhatriwali First Look Poster
Chhatriwali First Look Poster

Chhatriwali First Look Poster: काफी कम समय में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है। हर कोई उनकी एक्टिंग की तारीफ करते हैं। इन सब के बीच रकुल प्रीत की अपकमिंग फिल्म ‘छत्रीवाली’ (Chhatriwali) का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस एक शानदार रोल में नजर आने वाली हैं।

और पढ़िएAnushka Sharma: ‘चकदा एक्सप्रेस’ के लिए जमकर पसीना बहा रही अनुष्का शर्मा, शूटिंग सेट से शेयर की तस्वीर

‘छत्रीवाली’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज

हाल ही में रिलीज हुई अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) में एक्ट्रेस रकुल प्रीत नजर आई थीं। हालांकि, दर्शकों से इस फिल्म को उतना प्यार नहीं मिला था। अब रकुल प्रित की ‘छत्रीवाली’ का फर्स्ट लुक पोस्टर आ गया है।

गुरुवार यानी 1 दिसंबर को एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम (Rakul Preet Instagram) पर ‘छत्रीवाली’ (Chhatriwali) का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। इस फिल्म में रकुल प्रीत ऐसी भूमिका निभाने जा रही हैं, जिसे आज तक किसी एक्ट्रेस ने नहीं निभाया है। बता दें कि एक्ट्रेस की ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज न होकर ओटीटी पर दस्तक देगी।

पोस्टर को शेयर करते हुए रकुल ने कैप्शन में लिखा है कि- जमाना बदल रहा है तो हमारी सोच भी तो बदलनी चाहिए। ‘छत्रीवाली’ के इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि रकुल हाथ में ह्यूमन बॉडी का एक चार्ट पकड़े हुए एक्साइटेड मूड में दिखाई दे रही हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में रकुल एक कंडोम टेस्टर की भूमिका को प्ले कर रही हैं। जिसे आज तक कोई भी बॉलीवुड एक्ट्रेस प्ले नहीं कर सकी हैं।

और पढ़िएMalaika Arora Chat Show: मलाइका अरोड़ा ने उड़ाया ‘हाउसफुल 2’ का मजाक, खुद की चाल पर भी ली चुटकी

इस ओटीटी ऐप पर रिलीज होगी ‘छत्रीवाली’

रकुल प्रीत सिंह की आने वाली फिल्म ‘छत्रीवाली’ (Chhatriwali) ओए ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज किया जाएगा। हालांकि अभी तक इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है। लेकिन ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि ‘छत्रीवाली’ अगले साल जनवरी के अंत में रिलीज हो सकती है। रकुल के अलावा इस फिल्म में हिंदी सिनेमा के कलाकार सतीश कौशिक, राजेश तैलंग और सतीश व्यास भी अहम रोल में नजर आएंगे।

आपको बता दें कि रकुल प्रीत (Rakul Preet) की फिल्म ‘कठपुतली’ इसी साल सितंबर महीने में ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। जिसे दर्शकों से काफी पसंद किया गया था। ऐसे में अब फैंस रकुल की ‘छत्रीवाली’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 01, 2022 07:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.