---विज्ञापन---

The Aam Aadmi Family: कॉमेडी ड्रामा सीरीज में नहीं मिला कॉमेडी का डोज, फीकी लगी कहानी

The Aam Aadmi Family Season 4 Review: कॉमेडी ड्रामा सीरीज 'द आम आदमी फैमिली' का सीजन-4 का नया चैप्टर 24 नवंबर को जी5 पर स्ट्रीम हो गया है।

Aam Aadmi Family Season 4
image credit : google

The Aam Aadmi Family Season 4 Review: कॉमेडी ड्रामा सीरीज ‘द आम आदमी फैमिली’ एक बार अपने नए सीजन के साथ वापस लौट आया है। ‘द आम आदमी फैमिली’ का सीजन-4 का नया चैप्टर 24 नवंबर को जी5 पर स्ट्रीम हो गया है और कॉमेडी ड्रामा सीरीज के लवर्स को इसका बेसब्री से इंतजार था। हिमाली शाह के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज में एक साधारण परिवार की आम जिंदगी की कहानी को दिखाया गया है, कि कैसे एक फैमिली मिलकर रोजाना सामने आने वाली दिक्कतों का सामना करती है। इन परेशानियों को कॉमेडी के क्लेवर के साथ पेश करने की कोशिश की गई है।

यह भी पढ़ें: Shraddha Kapoor ने खरीदी न्यू लग्जरी कार, कीमत इतनी कि खरीद लेंगे अपने सपने का आशीयाना

‘द आम आदमी फैमिली’ की स्टारकास्ट (The Aam Aadmi Family Season 4 Review)

सबसे पहले हम आपको ‘द आम आदमी फैमिली’ सीजन-4 की स्टारकास्ट से मिलवाते हैं। सीरीज की स्टारकास्ट में सबसे पहला नाम एक्टर बृजेंद्र काला (Brijendra Kala) का है जो सीरीज में सतेंद्र शर्मा उर्फ पापा बने हैं और उनकी वाइफ मधु शर्मा के रोल में लुबना सलीम नजर आई हैं। इन दोनों की बेटी सोनू के रोल में गुंजन मल्होत्रा दिखी हैं और बेटे बॉबी के रोल में चंदन आनंद ने एक मिडिल क्लास लड़के का रोल बखूबी निभाया है।

फीकी लगी कहानी (The Aam Aadmi Family Season 4 Review)

‘द आम आदमी फैमिली’ सीजन 4 में एक मिडिल क्लास परिवार की डेली लाइफ में आने वाली परेशानियों को दिखाती है। जैसा हर परिवार में होता है कि शर्मा फैमिली भी एक-दूसरे से बहुत प्यार करती है और ये लोग एक-दूसरे से उतना ही लड़ते भी है। हालांकि जब परिवार के सामने कोई भी परेशानी आती है तो पूरा परिवार मिलकर उसका सामना करता है। कहानी के पहले एपिसोड में ही उनके घर के बड़े सदस्य की मौत हो जाती है और उस हालात में परिवार कैसे उभरता है उसे दिखाया गया है। फिजिकल और मेंटली जैसे हेल्थ इश्यू और जेंडर इन क्वालिटी जैसे सोशल मुद्दों को आम आदमी की कहानी से जोड़कर दिखाया गया है। हालांकि कहानी में कुछ नया नहीं है क्योंकि इस तरह के मुद्दे पर बेस्ड कई फिल्में और सीरीज पहले से ही लोग देख चुके हैं।

बृजेंद्र काला पर ज्यादा फोकस (The Aam Aadmi Family Season 4 Review)

कॉमेडी ड्रामा सीरीज की कहानी से आत्मा गायब रही है और सीरीज का सबसे बड़ा फेलियर यह है कि बिजेंद्र काला (Brijendra Kala) के कैरेक्टर पर सबसे ज्यादा फोकस किया गया है और इस तरह से बाकी सारे किरदार फीके दिख रहे हैं और बाकी लोगों को कम स्क्रीन स्पेस मिला है। सतेंद्र शर्मा के किरदार के सामने आने वाली दिक्कतों को सबसे ज्यादा सीरीज में दिखाया गया है। बिजेंद्र काला (Brijendra Kala)एक दमदार एक्टर है और उनकी एक्टिंग भी बहुत बेहतरीन है। लेकिन कहानी को सिर्फ एक कैरेक्टर के इर्द-गिर्द घूमाने के चक्कर में कहानी काफी फीकी लगी है।

कॉमेडी ड्रामा में नहीं मिला कॉमेडी का डोज (The Aam Aadmi Family Season 4 Review)

‘द आम आदमी फैमिली’ का सीजन-4 एक कॉमेडी ड्रामा सीरीज है, लेकिन सीरीज में आपको कॉमेडी के अलावा सब देखने को मिलेगा। सीरीज से कॉमेडी का तगड़ा तो जैसे मेकर्स लगाना ही भूल गए हैं, हालांकि कुछ पंच सीरीज में जरूर है, मगर वो भी उस हद तक हंसाने में कामयाब नहीं होते हैं। एक कॉमेडी ड्रामा में जिस तरह की हंसी-मजाक लोग देखना पसंद करते है, उसकी इसमें कमी है। इस वजह से यह सीरीज आपको कॉमेडी का डोज देने में सक्सेसफुल नहीं हो पाई है।

First published on: Nov 25, 2023 12:06 PM