---विज्ञापन---

Shraddha Kapoor ने खरीदी न्यू लग्जरी कार, कीमत इतनी कि खरीद लेंगे अपने सपने का आशीयाना

Shraddha Kapoor Bought Lamborghini: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के कार कलेक्शन में लेम्बोर्गिनी शामिल हो गई है।

Shraddha Kapoor Bought New Lamborghini
pic credit: Google

Shraddha Kapoor Bought Lamborghini: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का नाम उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है अपनी फिल्मों के अलावा भी लोगों के बीच सुर्खियों में छाई रहती हैं। श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) बाकि एक्ट्रेस के मुताबिक कम फिल्मों में नजर आती हैं लेकिन जब भी वो स्क्रीन पर आती है तो फैंस को दीवाना बना देती हैं। भले ही श्रद्धा कम फिल्मों में नजर आती हैं और इंडस्ट्री की पार्टीज में भी कम ही दिखाई देती है लेकिन इसके मुकाबले उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और उनकी फैन फॉलोइंग इंडस्ट्री की टॉप हसीनाओं को टक्कर देती हैं। इसी बीच अब श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) एक बार फिर खबरों में छा गई हैं।

यह भी पढ़ें: Aarya एक्टर ने सरेआम खोली Salman Khan की पोल, भाईजान को बताया झूठा!

कार कलेक्शन में शामिल हुई लेम्बोर्गिनी (Shraddha Kapoor Bought Lamborghini)

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) उन हसीनाओं में से है जो अपनी सादगी के लिए जानी-जाती हैं। उनके फैंस भी उनकी इसी अदा के दीवाने हैं क्योंकि एक्ट्रेस होने के बावजूद वो काफी सिंपल रहती हैं और अपने फैंस से बहुत ही प्यार से मिलती हैं। सिंपल लाइफ जीने वालीं श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) कार की शौकीन हैं। वहीं, अब एक्ट्रेस के कार कलेक्शन में अब नया नाम शामिल हो गया है और वो नाम है रोसो एंटेरोस लेम्बोर्गिनी ह्यूराकन टेक्निका (Lamborghini Huracan Tecnica) का।

श्रद्धा की न्यू लेम्बोर्गिनी (Shraddha Kapoor Bought Lamborghini)

जी हां, ‘आशिकी 2’ फेम श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के कार कलेक्शन में रोसो एंटेरोस लेम्बोर्गिनी ह्यूराकन टेक्निका (Lamborghini Huracan Tecnica) शामिल हो गई है। इस बात की जानकारी कार के शोरूम Automobili Ardent India के सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सामने आई है। दरअसल, शोरूम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर श्रद्धा की उनकी नई कार के साथ फोटोज शेयर की है। सामने आई तस्वीरों में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) एक लेडी के साथ अपनी न्यू लेम्बोर्गिनी के सामने जमीन पर बैठकर फोटो क्लिक कराती दिख रही हैं और लाल रंग की लेम्बोर्गिनी बेहद शानदार लग रही है।

न्यू लेम्बोर्गिनी की कीमत(Shraddha Kapoor Bought Lamborghini)

गौरतलब है कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने जो नई लेम्बोर्गिनी कार खरीदी है उसकी कीमत 4.04 करोड़ रुपए है। बता दें कि श्रद्धा के पास पहले से ही BMW 7 सीरीज और Mercedes Benz GLE है। जहां BMW 7 सीरीज की कीमत 2.46 करोड़ रुपए है और Mercedes Benz GLE की कीमत 1.01 करोड़ रुपए है। वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) जल्द ही अगली फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) में अहम रोल में नजर आएंगी।

First published on: Oct 25, 2023 12:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.