--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss Ott 2: मेकर्स ने शुरू की ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ की तैयारियां! क्या फिर से होस्ट बनकर करण जौहर लेंगे कंटेस्टेंट्स की क्लास?

- Advertisement -

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री में बिग बॉस रिएलिटी शो की धमाकेदार सफलता के बाद इसे मेकर्स ने दर्शकों के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी लॉन्च किया था। ओटीटी पर भी इस कॉन्ट्रोवर्शियल शो ने टीवी की ही तरह काफी पॉपुलैरिटी बटोरी थी, जिसका नाम ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) रखा गया था। यह दर्शकों के लिए डबल बोनस की तरह था। क्योंकि बिग बॉस ओटीटी के खत्म होने के तुरंत बाद मेकर्स ने सलमान खान द्वारा होस्ट किए जा रहे कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस’ को टेलीकास्ट करना शुरू कर दिया। हालांकि ‘बिग बॉस 15’ में कुछ कंटेस्टेंट्स ‘बिग बॉस ओटीटी’ से भी लाए गए थे। बिग बॉस 15 के टीवी स्क्रीन पर टेलीकास्ट होने से पहले बिग बॉस ओटीटी सभी का ध्यान खींचने में कामयाब रहा। ऐसे में हर एक फैन इस शो को फिर से वापस लाने की मांग करने लगे। बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन की विनर रही दिव्या अग्रवाल ने शो जीतने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी खुशी भी जाहिर की थी। इस शो में शमिता शेट्टी, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल और अक्षरा सिंह जैसे कई सेलेब्स ने हिस्सा लिया था। ऐसे में अब ‘बिग बॉस ओटीटी’ के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। जी हां, बताया जा रहा है कि जल्द ही बिग बॉस सीजन 2 की भी शुरुआत होने वाली है। जिसको लेकर मेकर्स ने प्लानिंग करनी शुरू कर दी है।

एक मीडिया हाउस से जुड़े सूत्र ने बताया है कि बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 को लाने की तैयारियां शुरू हो गई हैं। इस दूसरे सीजन को भी पहले वाले सीजन की ही तरह करण जौहर  (Karan Johar) ही होस्ट करेंगे। करण जौहर भी एक बार फिर सो शो के होस्ट के तौर पर वापसी करने के लिए बिलकुल तैयार हैं। पिछले सीजन की ही तरह ‘बिग बॉस ओटीटी’ के दूसरे सीजन में भी कंटेस्टेंट्स को सारे नियम फॉलो करने होंगे और करण जौहर वीकेंड पर आकर सभी कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाएंगे। ऐसा बताया जा रहा है कि मेकर्स ने इस शो में कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लेने के लिए कई जाने-माने सेलेब्स से बात करनी शुरू कर दी है। वहीं ये भी पता चला है कि ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ इसी साल के मध्य में से शुरू हो जाएगा। हालांकि इसपर मेकर्स ने अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है।

‘बिग बॉस ओटीटी’ के पहले सीजन को फैंस ने काफी पसंद किया था। इस सीजन में शमिता शेट्टी और राकेश बापट एक दूसरे के नजदीक आए थे। वहीं से इनके बीच के रिलेशनशिप की शुरुआत हुई थी और उस रिश्ते को इन दोनों ने अब तक कायम रखा हुआ है। ऐसे में ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ किनके रिशते बिगड़ते और बनते हुए दिखाई देंगे, ये देखना दिलचस्प होगा।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss