---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 2: आलिया भट्ट ने किया 3 फेवरेट कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा, कौन हैं वो?

Bigg Boss OTT 2: इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) की धूम मची हुई है। ये शो दर्शकों के फेवरेट शो की लिस्ट में शामिल हो जिसकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। इन दिनों इस शो का दूसरा सीजन चल रहा है जो पहले शो से भी ज्यादा दिलचस्प है। इसके पीछे […]

Alia Bhatt
Alia Bhatt

Bigg Boss OTT 2: इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) की धूम मची हुई है। ये शो दर्शकों के फेवरेट शो की लिस्ट में शामिल हो जिसकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। इन दिनों इस शो का दूसरा सीजन चल रहा है जो पहले शो से भी ज्यादा दिलचस्प है। इसके पीछे की बड़ी वजह यह है कि शो को खुद सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। जैसे-जैसे एपिसोड बढ़ रहे हैं वैसी ही फैंस की उत्सुकता भी बढ़ती दिख रही है।

हाल ही में एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने 13वीं कंटेस्टेंट के रूप में शो में एंट्री की जिसने शो की हलचल को और भी अधिक बढ़ा दिया है। अब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के प्रचार के दौरान बिग बॉस ओटीटी 2 में अपने 3 फेवरेट कंटेस्टेंट के नाम बताए। आइए जानते हैं कि वो कौन हैं।

ये भी पढ़ेंः Abdu Rozik Bedroom Video Viral: अब्दु रोजिक ने बेडरूम से शेयर कर दिया वीडियो, फैंस को नहीं हुआ बर्दाश्त

ये हैं आलिया भट्ट के फेवरेट कंटेस्टेंट   (Bigg Boss OTT 2)

जब से बिग बॉस ओटीटी 2 शुरू हुआ है तभी से ही ये चर्चा में छाया हुआ है। आपको बता दें कि, नेटिज़न्स को घर के सदस्यों का ‘ओटीटी अवतार’ बहुत पसंद आ रहा है। वैसे तो इस शो की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है लेकिन अब इस शो का बुखार फिल्म स्टार को भी चढ़ गया है।

ये तो सभी को पता ही होगा कि इस शो की 13वीं प्रतियोगी के रूप में एंट्री करने वाली पूजा भट्ट आलिया भट्ट की बहन हैं। ऐसे में आलिया भट्ट ने अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रमोशन के दौरान बिग बॉस ओटीटी 2 से अपने 3 पसंदीदा प्रतियोगियों के नाम का खुलासा किया। आलिया ने उनके नाम बताते हुए एल्विस यादव को “रॉकी” के रूप में बताया और कहा कि उन्हें एल्विश का का सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत पसंद है।

अगले फेवरेट कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा करते हुए आलिया ने मनीषा रानी का नाम लिया, जब बात पूजा भट्ट की आई तो आलिया ने अपनी बड़ी बहन को घर और परिवार की रानी बताते हुए शीर्ष स्थान पर रखा।

बिग बॉस ओटीटी 2 पर अपडेट  (Bigg Boss OTT 2)

हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 में टिकट टू फिनाले टास्क हुआ। इसमें बेबिका धुर्वे, एल्विस यादव और जिया शंकर टास्क के विजेता बने और उनमें से किसी एक को सीधे फिनाले का टिकट मिलेगा। बिग बॉस ओटीटी 2 के आखिरी वीकेंड का वार एपिसोड में फलक नाज को शो से बाहर कर दिया गया।

इससे पहले पुनीत सुपरस्टार, पलक पुरस्वानी, आलिया सिद्दीकी और आकांक्षा पुरी भी बाहर हो चुके हैं। दुर्भाग्य से, पारिवारिक चिकित्सा आपातकाल के कारण साइरस ब्रोचा को अचानक शो छोड़ना पड़ा। अब इस शो में 8 प्रतियोगी बचे हैं। वे हैं अविनाश सचदेव, बेबिका धुर्वे, जिया शंकर, जद हदीद, मनीषा रानी, अभिषेक मल्हान, पूजा भट्ट, आशिका भाटिया और एल्विस यादव।

अभी पढ़ें – OTT से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jul 27, 2023 06:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.