---विज्ञापन---

हो जाइए तैयार ‘पूजा’ आ रही है आपके घर! Dream Girl 2 ने दी OTT पर दस्तक, इस प्लेटफॉर्म पर देखें फिल्म

Dream Girl 2 OTT Release: ड्रीम गर्ल 2 ओटीटी पर रिलीज हो गई है। जानें कब और किस प्लेटफॉर्म पर फिल्म देख सकते हैं।

Dream Girl 2 OTT Release
pic credit: Google

Dream Girl 2 OTT Release: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आई थी। कॉमेडी और ह्यूमर से भरपूर ड्रीम गर्ल 2 की ओटीटी (OTT ) रिलीज का भी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। तो अब आपका इंतजार फाइनली खत्म हो गया है, क्योंकि फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ओटीटी (OTT ) प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो गई है। चलिए बताते हैं कि कब और किस प्लेटफॉर्म पर आप फिल्म देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: दुखद खबर! ‘रॉकी’ एक्टर के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में पसरा मातम

OTT आ गई ‘पूजा’ (Dream Girl 2 OTT Release)

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की ड्रीम गर्ल 2 को अपनी रिलीज के डेढ़ महीने बाद ही ओटीटी पर दस्तक दे दी है। कॉमेडी फिल्म को दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी ठीक-ठाक कमाई की थी। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ने पूजा बनकर लोगों को खूब हंसाया था। पूजा के रोल में लोगों ने आयुष्मान को बहुत पसंद किया था। एक्टर के अलावा इस फिल्म में एक्ट्रेस अनन्या पांडे की एक्टिंग ने भी लोगों को इंप्रेस किया था।

कब स्ट्रीम होगी ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2 OTT Release)

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर ड्रीम गर्ल 2 जो लोग थियेटर में नहीं देख पाए हैं, वो आज यानी 20 अक्टूबर से ही फिल्म का लुफ्त अपने घर बैठे उठा सकते हैं। इसका मतलब है कि इस बार का पूजा बन आयुष्मान खुराना आपके वीकेंड क मजेदार बनाने वाले हैं। आयुष्मान और अनन्या की ड्रीम गर्ल को आप इस वीकेंड अपनी OTT वॉच लिस्ट में शामिल कर सकते हैं और अपनी फैमली और पार्टनर या फिर दोस्तों के साथ मिलकर फिल्म का मजा ले सकते हैं। कॉमेडी मसाला एंटरटेनर फिल्म देख आप अपने पूरे हफ्ते की थकान भी मिटा सकते हैं।

कहां स्ट्रीम होगी ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2 OTT Release)

25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ड्रीम गर्ल 2 के ओटीटी राइट्स की बात करें तो डील नेटफ्लिक्स ने लॉक की है यानी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई है। अब आप अपनी नेटफ्लिक्स वॉच लिस्ट में ड्रीम गर्ल 2 का नाम भी शुमार कर सकते हैं। ड्रीम गर्ल की स्टार कास्ट की बात करें तो आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे लीड रोल में है। इन दोनों के अलावा फिल्म में परेश रावल, विजय राज, असरानी, राजपाल यादव और अभिषेक बनर्जी भी अहम रोल में नजर आएंगे।

First published on: Oct 20, 2023 11:06 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.