---विज्ञापन---

Bobby Deol को तगड़ा झटका, नई फिल्म की रिलीज पर लगी रोक!

Bobby Deol Movie Penthouse: बॉबी देओल की एक और ओटीटी ओरिजिनल फिल्म ‘पेंट हाउस’ को रिलीज करने से नेटफ्लिक्स ने मना कर दिया है।

Bobby Deol Movie Penthouse Will Not Release Ott Platform Netfilx
pic credit : instagram

Bobby Deol Movie Penthouse: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। 90 के दशक में बॉबी ने कई सुपरहिट फिल्में इंडस्ट्री को दी हैं और आज भी वो अपनी एक्टिंग का हुनर ओटीटी प्लेटफॉर्म और फिल्मों में दिखा रहे हैं। बॉबी जल्द ही रणबीर कपूर स्टारर ‘एनिमल’ में बतौर विलेन नजर आने वाले हैं। मगर इसी बीच बॉबी को नेटफ्लिक्स की तरफ से तगड़ा झटका है।

यह भी पढ़ें: बोल्ड से लेकर लेस्बियन कंटेंट की वजह से इंडिया में हुईं बैन, OTT पर धूम मचा रही हैं ये फिल्में

‘पेंट हाउस’ की रिलीज पर रोक (Bobby Deol Movie Penthouse)

बॉबी देओल (Bobby Deol) ने वेब सीरीज ‘आश्रम’ से इंडस्ट्री में एक बार फिर धमाकेदार कमबैक किया था। इस फिल्म में उनके किरदार को लोगों ने बहुत पसंद किया था। इसके बाद ‘क्लास ऑफ 83’ और ओटीटी ओरिजिनल फिल्म ‘लव हॉस्टल’ से बॉबी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाका कर दिया था। उनकी दमदार एक्टिंग ने एक बार फिर उनके पैर इंडस्ट्री में जमा दिए हैं, लेकिन इसी बीच एक्टर की एक और ओटीटी ओरिजिनल फिल्म ‘पेंट हाउस’ को रिलीज करने से नेटफ्लिक्स ने मना कर दिया है।

नेटफ्लिक्स ने क्यों लगाई रोक (Bobby Deol Movie Penthouse)

रिपोर्ट्स की मानें तो खबर है कि नेटफ्लिक्स को बॉबी देओल की फिल्म ‘पेंट हाउस’ वैश्विक स्तर की नहीं लगी। इसलिए उन्होंने इस फिल्म को रिलीज करने से इंकार कर दिया है। इससे अभिनेता बॉबी देओल की बड़ा झटका लगा सकता है। हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन कहा जा रहा है कि नेटफ्लिक्स ने फिल्म को रिलीज करने से इंकार कर दिया है।

साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म पर रोक

फिल्म ‘पेंटहाउस’ एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है इस सीरीज की कहानी छह किरदारों के इर्द गिर्द घूमती है। फिल्म ‘पेंटहाउस’ का निर्देशन अब्बास मस्तान ने किया है और फिल्म में बॉबी देओल के अलावा अर्जुन रामपाल, शरमन जोशी,मौनी रॉय, वलुश्चा डिसूजा और मंजरी फडनीस की अहम रोल में नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि फिलहाल जियो सिनेमा से फिल्म की रिलीज को लेकर बात चल रही है।

‘एनिमल’ में बनेंगे विलेन (Bobby Deol Movie Penthouse)

बता दें कि अब बॉबी देओल बहुत जल्द रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में भी वो विलेन के रोल में दिखेंगे। रणबीर कपूर के साथ इस फिल्म में साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आने वाली हैं और दोनों की केमिस्ट्री फिल्म के गानों में ही लोगों को पसंद आ गई है। फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

First published on: Nov 20, 2023 05:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.