---विज्ञापन---

Aarya 3 trailer: सुष्मिता सेन की Aarya 3 का दमदार ट्रेलर जारी, बच्चों की सुरक्षा के लिए जान पर खेलेगीं अभिनेत्री

Aarya 3 trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी वेब सीरीज आर्या 3 को लेकर चर्चा में हैं। आज यानी 12 अक्टूबर को एक्ट्रेस की बहुप्रतीक्षित सीरीज ‘आर्या 3’ का एक दमदार ट्रेलर जारी हो गया है। सीरीज के निर्माताओं द्वारा जारी किए गए ट्रेलर में सुष्मिता सेन ड्रग्स की शीर्ष आपूर्तिकर्ता और डीलर […]

सुष्मिता सेन

Aarya 3 trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी वेब सीरीज आर्या 3 को लेकर चर्चा में हैं। आज यानी 12 अक्टूबर को एक्ट्रेस की बहुप्रतीक्षित सीरीज ‘आर्या 3’ का एक दमदार ट्रेलर जारी हो गया है। सीरीज के निर्माताओं द्वारा जारी किए गए ट्रेलर में सुष्मिता सेन ड्रग्स की शीर्ष आपूर्तिकर्ता और डीलर बनने की आकांक्षा रखती हैं, जबकि पुलिस और उनके दुश्मन उन्हें पकड़ने की तैयारी कर रहे हैं। अभिनेत्री का परिवार और अधिक मुसीबत में पड़ जाता है क्योंकि रूसी अब उसके बच्चों को मारने की धमकी देते हैं और वह अपनी पूरी ताकत झोंक देती है, और अपने बच्चों को बचाने के लिए विध्वंसक बनने का फैसला करती है। केवल रूसी ही नहीं, उसे अब नए दुश्मन भी मिल गए हैं – शो में नए सदस्य, इला अरुण और इंद्रनील सेनगुप्ता, जो उसका शिकार करने के लिए तैयार हैं।

नेटिजंस को पसंद आ रहा सुष्मिता का लुक

सुष्मिता की इस मचअवेटेड सीरीज का ट्रेलर सामने आते ही नेटिजंस उनकी इस सीरीज पर काफी प्यार बरसा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा , “ट्रेलर अद्भुत लग रहा है।” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “वह बिल्कुल बाघिन की तरह दिखती है।” एक अन्य ने लिखा, “ट्रेलर शानदार लग रहा है।” एक दूसरे फैन ने कहा, “सुष्मिता सेन को इसके लिए सभी पुरष्कार मिलने चाहिए।”

आर्या 3 को लेकर सुष्मिता ने कही यह बात

सीरीज के बारे में बात करते हुए, सुष्मिता सेन ने खुलासा किया कि सीरीज में उनका किरदार, आर्या सरीन उनके जीवन का एक अभिन्न अंग बन गया है। उन्होंने कहा, “आर्या सरीन अब मेरे जीवन का एक बहुत ही अभिन्न अंग बन गई है। सभी सीजन में उनके अनुभवों ने मेरे दिल को छू लिया है। ‘आर्या’ सीजन 3 के लिए अपनी भूमिका में वापस आना एक सम्मान की बात है। इस सीज़न में आर्या की गहन शक्ति का पता चलता है, क्योंकि वह अपने दुश्मनों पर हमला करती है और अपने प्रियजनों के लिए खतरों से जूझते हुए अपना खुद का एक साम्राज्य बनाना शुरू कर देती है। आर्या की कहानी एक ऐसी महिला का प्रमाण है जो जीवन की बाधाओं को चुनौती देती है और अपने करीबी लोगों की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। आर्या’ सीजन 3 सिर्फ डिज्नी+हॉटस्टार पर एक शो नहीं है। यह एक भावनात्मक यात्रा है जो मुझे प्यार और गर्व से भर देती है।”

इस दिन रिलीज होगी सीरीज

राम माधवानी निर्मित और सह-निर्देशित, अमिता माधवनी, राम माधवानी, राम माधवानी फिल्म्स और एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा सह-निर्मित, आर्या 3 में सुष्मिता सेन, चंद्रचूर सिंह, नमित दास, अंकुर भाटिया और विकास कुमार हैं और संगीत दिया गया है। सीरीज विशाल खुराना ने लिखी है। ‘आर्या 3’ तीन नवंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें- Aishwarya Rai की इस हरकत पर भड़क उठे लोग, सोशल मीडिया पर जमकर कर रहे ट्रोल

First published on: Oct 12, 2023 06:50 PM