आर्थिक सहायता के लिए आगे आए विक्की कौशल

By Arunima March 31, 2020, 8 p.m. 1k

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में आम आदमी से लेकर बॉलीवुड और उद्योगपति सब खुलकर सामने आ रहे हैं। शनिवार को पीएम मोदी द्वारा घोषित किए गए 'सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष' में एक के बाद एक बॉलीवुड स्टार डोनेट कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने पीएम रिलीफ फंड में लाखों करोड़ों रुपये का दान किया। 

ऐसे में अब लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का भी नाम शामिल हो गया है। फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में हाउज द जोश के साथ ही सभी के दिल में जगह बनाने वाले अभिनेता विक्की कौशल ने पीएम और सीएम (महाराष्ट्र) केयर्स फंड की एक करोड़ रुपये से आर्थिक सहायता की है। 

इस बात की जानकारी खुद विकी कौशल ने सोशल मीडिया पर दी है। विक्की के इस पोस्ट को आम सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही सितारे भी काफी पसंद कर रहे हैं। याद दिला दें कि आज ही विकी कौशल और सारा अली खान के अलावा लता मंगेशकर ने भी 25 लाख रुपये से राज्य सरकार की आर्थिक मदद की है। 

वहीं इससे पहले भी कई सितारे सरकारों की मदद कर चुके हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये के साथ कोरोना के खिलाफ जंग में सरकार की आर्थिक सहायता की थी। वहीं अभिनेता वरुण धवन भी पीएम और सीएम राहत कोष में कुल 55 लाख रुपये का दान कर चुके हैं। इसके साथ ही रणदीप हुड्डा, गुरु रंधावा, शिल्पा शेट्टी, अनुष्का शर्मा और बादशाह सहित कई सितारे मदद के लिए आगे आ चुके हैं।

 इसके साथ ही बात कोरोना वायरस के प्रकोप की करें तो अभी तक देश में कुल 1251 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं पूरे विश्व में ये संख्या 764,866 तक पहुंच गई है। वहीं भारत में कोरोना के चलते मौत का आंकड़ा 32 तक पहुंच गया है। हालांकि राहत की बात है कि कोरोना के बाद देश में ठीक हुए मरीजों की संख्या भी बढ़ते हुए अभी तक 100 पहुंच गई है। 

ये भी देखिए :- कोरोना वायरस: पीएम और सीएम केयर फंड में डोनेट के लिए आगे आईं आलिया भट्ट

Related Story