फास्ट एंड फ्यूरियस' के फैंस को झटका, यूनिवर्सल पिक्चर्स ने किया सीरीज को बंद करने का फैसला।

By Aditi Oct. 22, 2020, 6:46 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- हॉलीवुड (Hollywood) की मोस्ट अवेटेड सीरीज "फास्ट एंड फ्यूरियस (Fast and Furious)" का फैन्स ब्रेसबी से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में यूनिवर्सल पिक्चर्स ने एक ऐसा फैसला लिया है जिससे 'फास्ट एंड फ्यूरियस' सीरीज के फैन्स को बड़ा झटका लगने वाला है। हाल ही मेें खबर मिली है कि यूनिवर्सल पिक्चर्स ने 'फास्ट एंड फ्यूरिस' सीरीज को बंद करने का फैसला लिया है।

रिपोर्ट के अनुसार लंबे समय से चली आ रही 'फास्ट एंड फ्यूरियस' फ्रेंचाइजी कि यह सीरीज 11वीं फिल्म के बाद खत्म हो जाएगी। यानी कि डीजल के करैक्टर डेमिनिक टोरेटो और उनके साथी चोरों के परिवार की स्टोरी लाइन को 11 वीं सीरीज में खत्म कर दिया जाएगा।

कहा जा रहा है कि जस्टिन ली (Justin Lee) इसके लास्ट दो भागों का भी हिस्सा बनने वाले हैं। विन डीजल की अगुवाई वाली फ्रेंचाइजी ने 2001 में पहली ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ फिल्म की शुरुआत के बाद से अब तक नौ फिल्मों बनाई है। वही खबर है कि विन डीजल (Vin Diesel) नई फिल्म में पूरे कास्ट के साथ दोबारा वापसी करेंगे। जिसमें मिशेल रोड्रिग्ज, टायरेस गिब्सन, क्रिस ‘लुडाक्रिस’ ब्रिजस, जोर्डना ब्रेवस्टर, नाथाली इमैनुएल और सुंग कांग शामिल होंगे।

बता दे कि जस्टिन ली ने अब तक इस सीरिज की चार फिल्मों को डायरेक्ट किया है। जिसमें ‘द फास्ट एंड द फ्यूरियस: टोक्यो ड्रिफ्ट’ (2006), ‘फास्ट फाइव’ (2011), ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 6’ (2013) और अपकमिंग फिल्म ‘एफ 9’ शामिल है। इस सभी सीरीज को भारत के दर्शकों में भी काफी लोकप्रियता हासिल हुई है। आपको बता दें कि फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रैंचाइजी की पिछली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी धमाल मचाया था। 

'फास्ट एंड फ्यूरियस' की अपकमिंग सीरीज F9 का फिलहाल पोस्ट प्रोडक्शन चल रहा है। कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से यूनिवर्सल स्टूडियो ने फिल्म की रिलीज को अगले साल मई तक के लिए रोक दिया है।

Related Story