Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

सर्जरी के बाद औरत से आदमी बनीं ये हॉलीवुड एक्ट्रेस, शेयर की ऐसी तस्वीर

हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस एलियट पेज (Elliot page)  इन दिनों एक खास वजह से चर्चा में हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले ही अपने ट्रांसजेंडर होने के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने अपना जेंडर चेंज कर लिया है और सर्जरी के बाद वह पुरुष बन […]

हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस एलियट पेज (Elliot page)  इन दिनों एक खास वजह से चर्चा में हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले ही अपने ट्रांसजेंडर होने के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने अपना जेंडर चेंज कर लिया है और सर्जरी के बाद वह पुरुष बन चुकी हैं। 

वहीं अब औरत से आदमी बनीं एलियट पेज (Elliot Page) ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है। जिसमे वो शर्टलेस नजर आ रही हैं और अपने सिक्स एब्स दिखा रही हैं। इस तस्वीर के बाद सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचा दिया है। एलियट ने ब्रेस्ट सर्जरी कराने के बाद पहली बार अपनी ऐसी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है। इस तस्वीर पर फैंस के साथ-साथ कई सिलेब्रिटीज भी कमेंट कर रहे हैं।

बता दें एलियट पेज ने 26 जून 2013 में ब्रेस्ट सर्जरी करवाई थी, जिसमें उनके दोनों ब्रेस्ट को रिमूव कर दिया गया था। उस सर्जरी को एलियट ने ओपेरा विनफ्रे के इंटरव्यू में 'लाइफ चेंजिंग' और 'लाइफ सेविंग' वाला बताया था। तब उन्होंने कहा था, 'जब मेरी सर्जरी हुई तो मुझे ऐसा लगा कि जैसे मैंने खुद को एक बार फिर से पा लिया है।'

सर्जरी से पहले 2012 में एलियट पेज ने अपना नाम बदलवाया। उनका नाम एलन पेज था, जिसे बदलकर एलियट पेज किया गया। एक साल बाद उन्होंने टेस्टोस्टेरोन लेना शुरू किया और फिर 2013 में सर्जरी हुई। आज एलियट पेज अपनी लाइफ में खुश हैं और आजादी के साथ जी रहे हैं। इलियट पेज ने फिल्म 'इंसेप्शन', 'जूनो' और 'द अम्ब्रेला अकेडमी' में काम किया है। 

First published on: May 28, 2021 01:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.