दूसरी बार मम्मी-पापा बने Prince Harry और Meghan Markle, एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया !

By Yasmeen June 7, 2021, 10:51 a.m. 1k

यास्मीन- Prince Harry, Meghan Name New Baby Daughter After Queen, Princess Diana: राज परिवारों की निजी जिंदगी पर हर किसी की निगाह लगी होती है और बात जब ससेक्स के राजकुमार प्रिंस हैरी(Prince Harry) और उनकी पत्नी राजकुमारी मेगन मर्कले(Meghan Markle) की हो तो क्या ही कहनें,  जो अपने दूसरे बच्चे के पैरेंट्स बनेने के कारण सुर्खियों हैं।

जी हां, प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल दूसरी बार माता पिता बने हैं। मेगन मर्केल ने बेटी को जन्म दिया है। प्रिंस हैरी और मेगन के प्रवक्ता ने बीते रविवार को मीडिया से बातचीत में बताया कि यह कपल अपने दूसरे बच्चे लिलिबेट 'लिली' डायना माउंटबेटन-विंडसर का स्वागत कर रहे हैं, जिसका जन्म शुक्रवार 4 जून को सैंटा बारबरा कॉटेज अस्पताल में सुबह 11:40 बजे हुआ। बच्ची का वजन सात पौंड यानी करीब 3.49 किलोग्राम बताया गया है। ब्रिटेन के ड्यूक प्रिंस हैरी ने अपनी बेटी का नाम क्वीन एलिज़ाबेथ और अपनी मां प्रिंसेस डायना के नाम पर 'लिलिबेट डायना' रखा है। 

फिल्हाल, दोनों ने अपनी लाडली की झलक नहीं दिखाई है, लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस का इनके लिए बधाइयों का तांता लगा हुआ है। बताते चलें कि ब्रिटेन की राजगद्दी की दावेदारी में प्रिंस हैरी पांचवें नंबर पर हैं। वहीं मेगन मार्कल अपनी मॉडलिंग और अमरीकी टीवी ड्रामा शो सूट्स में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। मालूम हो कि, प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल अब शाही परिवार से अलग हो चुके हैं। दोनों ने इस परिवार की वरिष्ठ सदस्यता छोड़ने का ऐलान बीते साल ही कर दिया था। 
बता दें कि प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल ने मई 2018 में शादी की थी। इसके एक साल बाद मेगन ने अपने और हैरी के पहले बच्चे आर्ची हैरिसन माउंटबेटन-विंसडर को मई 2019 में जन्म दिया था।

Related Story